Move to Jagran APP

मिशन फतेह से खत्म होगा कोरोना : धालीवाल

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएसएस) ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरू किए गए मिशन फतेह अभियान से प्रदेश में कोरोना वायरस को खत्म करने में मदद मिलेगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 01:48 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:10 AM (IST)
मिशन फतेह से खत्म होगा कोरोना : धालीवाल
मिशन फतेह से खत्म होगा कोरोना : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएसएस) ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरू किए गए मिशन फतेह अभियान से प्रदेश में कोरोना वायरस को खत्म करने में मदद मिलेगी। अभियान के तहत लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सुरक्षा मापदंडों को अपनाने, सरकार के साथ सहयोग करने व नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए जागरूक किया जाएगा। विधायक धालीवाल ने कहा कि मिशन फतेह में कोरोना वायरस को हराने और पंजाब को बचाने के लिए संकल्प व अनुशासन का संदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से समय पर लिए गए सही फैसलों और सभी के सामूहिक प्रयासों से पंजाब कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने में बहुत हद तक सफल रहा है।

loksabha election banner

धालीवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग अभी तक खत्म नहीं हुई है। लोगों को शारीरिक दूरी नियम का पालन करना चाहिए। मास्क का उपयोग करना चाहिए तथा बार-बार साबुन से हाथ धोते रहना चाहिए। इसके अलावा प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालना करना भी बेहद जरूरी है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, कमल धालीवाल, हनी धानीवाल, गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, गुरजीत पाल वालिया, सुनील अग्रवाल, तृप्ता शर्मा, बलजीत कौर, जगजीत बिट्टू, सौरव जोशी, गुरदयाल सैणी, ज्वाय उप्पल, बलवंत कोटरानी भी उपस्थित थे।

कैप्टन सरकार अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रतिबद्ध

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई के साथ-साथ पंजाब की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भी प्रतिबद्ध है। इसके लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। विधायक ने कहा कि कैप्टन सरकार की ओर से प्रदेश में उद्योग व व्यापार सशर्त शुरू कर दिए गए है और इन्हें बढ़ावा देने व प्रोत्साहित करने के लिए सरकार की ओर से हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं व मदद की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.