Move to Jagran APP

सीएम चन्नी ने शराब को लेकर भगवंत मान पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोग रात को नहीं मिलते

कांग्रेस उम्मीदवार बलविदर सिंह धालीवाल के समर्थन में बुधवार को फगवाड़ा में आयोजित बैठक में सीएम चन्नी पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:33 PM (IST)
सीएम चन्नी ने शराब को लेकर भगवंत मान पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोग रात को नहीं मिलते
सीएम चन्नी ने शराब को लेकर भगवंत मान पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोग रात को नहीं मिलते

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कांग्रेस उम्मीदवार बलविदर सिंह धालीवाल के समर्थन में बुधवार को फगवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने आप के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान पर निशाना साधा। उन्होंने शराब को लेकर भगवंत मान के खिलाफ बोलते हुए कहा कि पहले केजरीवाल ने पंजाब भर में 'इक मौका केजरीवाल नूं' के होर्डिंग लगाने पर काफी पैसा खर्च किया, लेकिन यह महसूस करने के बाद कि यह काम नहीं कर रहा था, तो उन्होंने अब भगवंत मान को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है।

loksabha election banner

चन्नी ने कहा कि पूर्व कैप्टन अमरिदर सिंह शाम चार बजे अपनी दुकान (आफिशियल काम) बंद कर देते थे और पार्टी शुरू हो जाती थी वह किसी से नहीं मिलते थे। भगवंत मान से बस इतना ही फर्क है कि वो शाम छह बजे से शुरू हो जाते हैं। वे वही काम करते हैं। एक दिन उनकी (आप समर्थकों का) गाड़ी पलट गई और सभी नशे में धुत थे।

इसके बाद सीएम चन्नी ने उस बात का जिक्र किया जब फतेहगढ़ साहिब के आप सांसद हरिदर सिंह खालसा की ओर से लोकसभा अध्यक्ष से अपनी सीट बदलने का अनुरोध किया गया था जो मान की सीट से सटी हुई थी। क्योंकि बाद में कथित तौर पर शराब का सेवन करने के बाद संसद में आगे और उन्हें दुर्गंध का सामना करना पड़ा था। चन्नी ने कहा कि ऐसा साथी रात में महत्वपूर्ण सार्वजनिक कार्यों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है और यदि वह उपलब्ध होता तो आप विचित्र दृश्य देखते जो नशे में हो। सीएम बनने के बाद मैं खुद ठीक से सोया। मैंने दूसरों और अधिकारियों के साथ तीन शिफ्ट में काम किया है।

111 दिन में लिए 150 फैसले

फगवाड़ा में मुख्यमंत्री के आगमन और कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिे विधायक बलविद्र सिंह धालीवाल की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि उन्हें सिर्फ 111 दिन मौका मिला और उन्होंने पंजाब के लोगों के हित में 150 फैसले लिए। छोटे से कार्यकाल में बिजली-पानी के बिल माफ करने, लाल लकीर की रजिस्ट्री समेत फगवाड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में विकासात्मक गतिविधियों के लिए ग्रांट दी है। इसके नतीजा जरूर सामने आएगा। लोग कांग्रेस को दोबारा फिर सत्ता में लाएंगे। सीएम चन्नी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों की समस्याओं का हल किया है। पंजाब के आम आदमी का 1500 करोड़ का बिजली बकाया माफ कर दिया गया है। गांव और कस्बों में भी पुराने पानी का बकाया माफ कर दिया गया है। सीएम चन्नी ने कहा कि लोगों के पैसे लोगों को ही दे रहे है। इसके अलावा पेट्रोल की कीमतों में 10 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है। उन्होंने कहा कि 111 दिनों में हर वर्ग के लिए काम किया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गारंटी लेकर आई है कि सरकार युवाओं को रोजगार देगी। यह केजरीवाल की गारंटी नहीं है। पंजाब वासियों की ओर से दोबारा मौका दिया जाने पर चुनावी घोषणा पत्र में किए जाने वाले सभी वादों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.