Move to Jagran APP

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कैप्टन सरकार ने उठाए आवश्यक कदम : धालीवाल

कोरोना वायरस से बचाव व लोगों को सुरक्षित रखने के लिए स्वास्थ्य विभाग प्रयत्नशील है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 02:18 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 02:18 AM (IST)
कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कैप्टन सरकार ने उठाए आवश्यक कदम : धालीवाल
कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कैप्टन सरकार ने उठाए आवश्यक कदम : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना वायरस से बचाव व लोगों को सुरक्षित रखने के लिए स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व प्रशासनिक स्तर पर उठाए जा रहे कदमों व किए जा रहे प्रबंधों की विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की ओर से लगातार समीक्षा की जा रही है। धालीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार ने प्रदेश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सही समय पर जरूरी कदम उठाए हैं जिसके चलते पंजाब की स्थिति देश के बाकी राज्यों के मुकाबले काफी बेहतर है। उन्होंने कहा कि पंजाब देश का पहला राज्य है, जिसमें क‌र्फ्यू लगाया गया और कोविड-19 महामारी को फैलने से रोकने में यह कदम काफी सफल रहा। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की ओर से हर फैसला लोकहित में लिया जा रहा है और सरकार की पहली प्राथमिकता पंजाब वासियों को कोरोना से बचाना और सुरक्षित रखना है।

loksabha election banner

सरकार की ओर से प्रदेश में औद्योगिक व व्यापारिक गतिविधियों को भी बढ़ावा दिया जा रहा है जिससे आमजन को किसी तरह की कोई समस्या न आए। विधायक धालीवाल ने कहा कि सभी सावधानियां बरतते हुए पंजाब में रोजगार भी बिना किसी विघ्न के चल सके इसके लिए भी प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। विधायक ने लोगो से अपील की कि पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए हिदायतें जैसे फेस मास्क पहनना, शारीरिक दूरी बनाकर रखना, बार बार हाथ धोना और आंख, कान व मुंह को छूने से बचें जैसे नियमों की पालना की जाए। कैप्टन सरकार ने प्रदेश के सभी शहरों में आवश्यकता व लोगों की मांग के मुताबिक सभी सावधानियां बरतते हुए विकास कार्य शुरु करवा दिए है। इसके तहत फगवाड़ा हलके में भी तेजी से विकास के काम करवाए जा रहे है। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस शहरी के प्रधान संजीव बुग्गा, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल, मार्केट कमेटी फगवाड़ा के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, ब्लाक सीमित चेयरमैन गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, ओम प्रकाश बिट्टू, गुरदीप दीपा भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.