शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास, ग्रांट की कमी नहीं : धालीवाल

विधायक धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार प्रदेश के हर हलके का विकास करवा रही है।

JagranPublish: Mon, 22 Nov 2021 08:17 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 08:17 PM (IST)
शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास, ग्रांट की कमी नहीं : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार प्रदेश के हर हलके का सर्वपक्षीय विकास करवा रही है। प्रदेश सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों का बिना किसी पक्षपात के लोगों की मांग के मुताबिक विकास करवा रही है तथा विकास के कामों के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं है। यह बात विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि साल 2017 में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद से पंजाब का समूचित विकास हो रहा है। प्रदेश सरकार गांव वासियों को शहरों की तर्ज पर हर अत्याधुनिक सुविधा मुहैया करवा रही है। इसी के तहत फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पड़ते शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों का भी सर्वपक्षीय विकास किया जा रहा है। विधायक ने कहा कि बेशक मौजूदा समय में सरकार के सामने कई प्रकार की आर्थिक चुनौतियां हैं लेकिन इसके बावजूद पंजाब सरकार लोगों को हर सुविधा मुहैया करवा रही है। विधायक ने कहा कि उनकी प्राथमिकता फगवाड़ा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया करना है जिनमें पक्की व उच्च क्वालिटी की सड़कें, सीवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाइटें सहित उच्च स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं शामिल है। विधायक धालीवाल ने कहा कि जब वह फगवाड़ा के विधायक चुने गए है तब से लेकर फगवाड़ा में करोड़ों के विकास के काम करवाए जा चुके हैं और करोड़ों के विकास के काम तेजी से पूरे किए जा रहे है। उनका मकसद सिर्फ हलके का विकास करवाना है जिसके लिए वह लगातार प्रयासरत हैं। शहर की नई सड़कों और सड़कों की मरम्मत के अलावा शहर में शत प्रतिशत सीवरेज डालने का काम भी किया जा रहा है जो कि आने वाले दिनों में मुकम्मल हो जाएगा। फगवाड़ा का माडर्न सिटी के रूप में विकसित करना उनका सपना है जिसके लिए कैप्टन सरकार के पास ग्रांट की कोई कमी नहीं है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, ब्लाक कांग्रेस शहरी प्रधान संजीव बुग्गा, उपचेयरमैन जगजीवन लाल, सीनियर कांग्रेसी नेता पदमदेव सुधीर, सुनील पराशर, मनीष भारद्वाज, मार्केट कमेटी के सदस्य विनिश सूद, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल, कुलदीप सिंह, बंटी वालिया, जतिदर वरमानी, मनीष प्रभाकर, रामपाल उप्पल, जतिदर वरमानी, मनीष प्रभाकर, संजीव भटारा, जगजीत बिट्टू, सौरव जोशी, यूथ कांग्रेस प्रधान करमदीप सिंह कम्मा, अर्जुन सुधीर, जिला परिषद सदस्य निशा रानी व मीना रानी, गुरजीत पाल वालिया, हर्ष शर्मा, आशु मारकंडा, सुखपाल बिनिग भी उपस्थित थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept