Move to Jagran APP

फगवाड़ा का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास लोगों से किया हर वादा पूरा होगा : धालीवाल

विधायक धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार प्रदेश के हर शहर का विकास करवा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 07:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:35 PM (IST)
फगवाड़ा का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास लोगों से किया हर वादा पूरा होगा : धालीवाल
फगवाड़ा का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास लोगों से किया हर वादा पूरा होगा : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार प्रदेश के हर हलके का सर्वपक्षीय विकास करवा रही है। प्रदेश सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों का बिना किसी पक्षपात के लोगों की मांग के मुताबिक विकास करवा रही है। विकास के कामों के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं है। यह बात विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि साल 2017 में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद से पंजाब का समूचित विकास हो रहा है। प्रदेश सरकार ग्रामीणों को शहरों की तर्ज पर हर अत्याधुनिक सुविधा मुहैया करवा रही है। इसी के तहत फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पड़ते शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों का भी सर्वपक्षीय विकास किया जा रहा है।

loksabha election banner

विधायक ने कहा कि बेशक मौजूदा समय में सरकार के सामने कई प्रकार की आर्थिक चुनौतिया हैं लेकिन इसके बावजूद कैप्टन सरकार लोगों को हर सुविधा मुहैया करवा रही है। विधायक ने कहा कि उनकी प्राथमिकता फगवाड़ा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया करना है जिनमें पक्की व उच्च क्वालिटी की सड़कें, सीवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाइटं सहित उच्च स्तर की सेहत स्वास्थ्य सुविधाएं शामिल है। धालीवाल ने कहा उनके विधायक बनने के बाद फगवाड़ा में करोड़ों के विकास के काम करवाए जा चुके हैं और करोड़ों के विकास के काम तेजी से पूरे किए जा रहे है। उनका मकसद सिर्फ हलके का विकास करवाना है, जिसके लिए वह लगातार प्रयासरत हैं। शहर की नई सड़कों और सड़कों की मरम्मत के अलावा शहर में शत प्रतिशत सीवरेज डालने का काम भी किया जा रहा है जो कि आने वाले दिनों में मुकम्मल हो जाएगा। विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा का माडर्न सिटी के रूप में विकसित करना उनका सपना है जिसके लिए कैप्टन सरकार के पास ग्रांट की कोई कमी नहीं है। विधायक ने कहा कि लोगों से किया हर वादा पूरा किया जा रहा है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, ब्लाक काग्रेस के शहरी प्रधान संजीव शर्मा बुग्गा, सीनियर काग्रेसी नेता सुनील पराशर, अशोक पराशर, पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर, रामपाल उप्पल, मनीष प्रभाकर, मार्केट कमेटी के उप चेयरमैन जगजीवन लाल, गुरजीत पाल वालिया, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.