Move to Jagran APP

घर-घर रोजगार मिशन के तहत 529 युवाओं को मिली नौकरी

रोजगार ब्यूरो की तरफ से एक जून से लेकर 25 जुलाई तक 529 युवाओं को अलग-अलग कंपनियों में प्लेसमेंट करवाई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 12:49 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 12:49 AM (IST)
घर-घर रोजगार मिशन के तहत 529 युवाओं को मिली नौकरी
घर-घर रोजगार मिशन के तहत 529 युवाओं को मिली नौकरी

जागरण संवाददाता, कपूरथला : रोजगार ब्यूरो की तरफ से एक जून से लेकर 25 जुलाई तक 529 युवाओं को अलग-अलग कंपनियों में प्लेसमेंट करवाई है। नौकरी के चुने गए 529 युवाओं को नियुक्ति पत्र मिल चुके हैं और उन्होंने नौकरी ज्वाइन ली है।

loksabha election banner

डीसी दीप्ति उप्पल का कहना है कि जिला प्रशासन की ओर से लाकडाउन के दौरान युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से आनलाइन जॉब फेयर करवाए गए जिसके बेहतर परिणाम रहे हैं। जिले में करवाए गए ऑनलाइन जाब फेयर में एसआइएस सेक्यूरिटी, एलआइसी, भारतीय एक्सा, आइटीसी कंपनी के अधिकारियों ने युवाओं को नौकरी के लिए चयनित किा। चुने गए 529 युवाें को नियुक्ति पत्र मिल चुके हैं। डीसी ने कहा कि स्वरोजगार शुरू करने में सहायता करने के लिए भी प्रधानमंत्री रोजगार सृजन प्रोग्राम के अंतर्गत जून और जुलाई दौरान 1516 युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया जिनमें से 749 युवाओं को 5.25 लाख रुपये का लोन वितरित किया गया है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह पंजाब सरकार के पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर किसी भी जानकारी के लिए 98882-19247 पर संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.