Move to Jagran APP

नौ महिलाओं सहित कोरोना के 18 नए मरीज

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी कम हुई है लेकिन खतरा टला नही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:29 PM (IST)
नौ महिलाओं सहित कोरोना के 18 नए मरीज
नौ महिलाओं सहित कोरोना के 18 नए मरीज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी कम हुई है लेकिन खतरा टला नही है। मंगलवार को नौ महिलाओं सहित कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4041 तक पहुंच गई है। अब तक कोरोना से 166 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डा. सुरिदर कुमार ने बताया कि मंगलवार को स्वस्थ होने पर कोरोना के 22 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस समय जिले में कोरोना के 128 एक्टिव केस हैं। मरीजों का आइसोलेशन वार्ड व घरों में उपचार किया जा रहा है। मंगलवार को जिले में कोरोना टेस्ट के लिए 1519 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। कपूरथला के सिविल अस्पताल में 276 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। फगवाड़ा में 159, भुलत्थ में 88, सुल्तानपुर लोधी में आरटीपीसीआर पर 117, बेगोवाल में 79 तथा ढिलवां में 141 तथा काला संघिया में 169 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए।

सिविल अस्पताल के डा. राजीव भगत ने बताया कि मंगलवार को पाजिटिव आने वाले मरीजों में आरसीएफ से 51 साल की महिला व 27 साल महिला, गुलजार नगर कपूरथला से दो साल की बच्ची, कपूरथला की 42 साल की महिला, लिंक रोड के पास रहने वाले दो व्यक्ति, माडल टाउ भुलत्थ का 50 साल का व्यक्ति, माडल टाउन भुलत्थ की 48 साल की महिला, कपूरथला का 23 साल का युवक, दूलोवाल कपूरथला की 21 साल की युवती, माल रोड कपूरथला की रहने वाली दो महिला, कपूरथला का 34 साल का व्यक्ति, बेगोवाल का 55 साल का व्यक्ति व 19 साल का युवक, अर्बन एस्टेट कपूरथला का 22 साल का युवक शामिल है। डा. राजीव भगत ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतें। घर से निकलने पर मास्क पहनें तथा हाथों को बार-बार साबुन से साफ करते रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.