Move to Jagran APP

कैंप में 170 ने लोगों ने लगवाई वैक्सीन

फगवाड़ा के ओंकार नगर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 12:01 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 12:01 AM (IST)
कैंप में 170 ने लोगों ने लगवाई वैक्सीन
कैंप में 170 ने लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के निर्देश पर सेहत विभाग की ओर से वार्ड नंबर 31 में पड़ते ओंकार नगर में कांग्रेस नेता हर्ष शर्मा के नेतृत्व में रविवार को कोरोना वैक्सीनेशन लगाया गया। कैंप के दौरान करीबन 170 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। हर्ष शर्मा ने कहा कि लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित रखने के मकसद प्रदेश सरकार की ओर से फ्री टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में 18 से अधिक आयु के लोगों को निश्शुल्क टीका लगाया जा रहा है। लोग किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से जारी हिदायतों की पालना करने की अपील की तथा वार्ड में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने के लिए विधायक धालीवाल का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर गुरुद्वारा कमेटी प्रधान दलजीत सिंह, जोगिदर पाल, डा. गिरजा राम व राजीव भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

जिले में 980 लोगों को लगी वैक्सीन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : रविवार को श्री सत्य नारायण मंदिर, स्टेट गुरुद्वारा साहिब, प्राचीन शिव मंदिर कचहरी चौंक में लगाए गए कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में कुल 980 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। अब तक वैक्सीन लगवाने वालों की कुल संख्या 592610 तक पहुंच गई है। डीआइओ डा. रणदीप सिंह ने बताया कि जिले में वैक्सीन लगवाने के लिए शहरवासियों में उत्साह है। रविवार को जिले में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है। सिविल सर्जन ने लोगों से हिदायतों का पालन करने तथा वैक्सीन लगावने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.