Move to Jagran APP

एचएमवी ने न्यूज इनिशिएटिव पर वर्कशाप करवाई

एचएमवी के पीजी विभाग मास कम्युनिकेशन एंड वीडियो प्रोडक्शन ने गूगल न्यूज इनिशिएटिव के माध्यम से फैक्ट चेकिग एंड डाटा वेरिफिकेशन पर वर्कशॉप करवाई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 06:51 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 06:51 AM (IST)
एचएमवी ने न्यूज इनिशिएटिव पर वर्कशाप करवाई

जासं, जालंधर : एचएमवी के पीजी विभाग मास कम्युनिकेशन एंड वीडियो प्रोडक्शन ने गूगल न्यूज इनिशिएटिव के माध्यम से फैक्ट चेकिग एंड डाटा वेरिफिकेशन पर वर्कशॉप करवाई। रिसोर्स पर्सन गुरु जंबेश्वर यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी हिसार हरियाणा से कम्युनिकेशन मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी विभाग के चेयरमैन प्रो. उमेश आर्य थे। प्रिसिपल डॉ. अजय सरीन ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में तथ्यों को आगे भेजने से पहले वेरीफाई करना आवश्यक है। वर्कशॉप के कोआर्डिनेटर रमा शर्मा ने सभी का स्वागत किया। वर्कशॉप के मॉडरेटर की भूमिका डॉ. अंजना भाटिया ने निभाई। एसडी कालेज की तान्या प्रथम

loksabha election banner

जासं, जालंधर : पीसीएम एसडी कॉलेज फॉर वूमेन का बीकॉम फाइनेंसियल सर्विसेज सेमेस्टर दो का नतीजा शानदार रहा। इसमें तान्या ने 350 में 268 अंक लेकर कॉलेज से पहला, खुशी और चारुलता ने 258 अंक लेकर दूसरा, आकांक्षा सिंह ने 256 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डॉ. किरण अरोड़ा ने छात्राओं को सम्मानित किया। मुलाजिमों की हड़ताल से काम प्रभावित

जागरण संवाददाता जालंधर : सरकारी मुलाजिमों की जारी कलम छोड़ हड़ताल के चलते मंगलवार को भी रजिस्ट्रियों से लेकर अधिकतर काम नहीं हो सके। पंजाब स्टेट मिनिस्ट्रियल सर्विसेज यूनियन तथा सांझा मोर्चा मुलाजिम मंच के आह्वान पर ज्वाइंट एक्शन कमेटी की ओर से कलम छोड़ हड़ताल का आह्वान किया गया है। इसके तहत छह से 14 अगस्त तक कोई भी सरकारी काम ना करने का फैसला किया गया है। ज्वाइंट एक्शन कमेटी के प्रधान सुखजीत सिंह ने कहा कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी सरकार पर कोई असर नहीं हुआ है। मुलाजिम कोरोना संकट में भी दिन रात काम करते रहे। कई मुलाजिम कोरोना की चपेट में भी आ गए। सरकार मुलाजिमों की जायज मांगों को लेकर अड़ियल रवैया अपना रही है। हड़ताल के कारण प्रशासनिक कांप्लेक्स में रजिस्ट्रियां, जन्म व मृत्यु प्रमाणपत्र मैरिज रजिस्ट्रेशन, कर व आबकारी विभाग की फीसें, ड्राइविग टेस्ट, ड्राइविग लाइसेंस से संबंधित काम प्रभावित हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.