Move to Jagran APP

जालंधर में हाई वोल्टेज ड्रामा : युवक ने की छेड़खानी तो महिला बनी मर्दानी, बीच सड़क जमकर की धुनाई

जालंधर के एपीजे कालेज के पास शुक्रवार शाम करीब पांच बजे काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां एक महिला ने एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

By Edited By: Published: Fri, 07 May 2021 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 01:25 PM (IST)
जालंधर में  हाई वोल्टेज ड्रामा : युवक ने की छेड़खानी तो महिला बनी मर्दानी, बीच सड़क जमकर की धुनाई
जालंधर में एक महिला ने एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जालंधर, जेएनएन। थाना नई बारादरी क्षेत्र में लगते एपीजे कालेज के पास शुक्रवार शाम करीब पांच बजे काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां एक महिला ने एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

महिला का आरोप था कि वह अपने पति के साथ टप्पल रोड से एपीजे कालेज की तरफ जा रही थी। युवक ने उसे अश्लील इशारे किए। इसके बाद महिला ने युवक का पीछा करते हुए उसे एपीजे कालेज के सामने पकड़ लिया और फिर पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेते हुए थाने ले आई। थाने में दोनों ही पक्षों से पूछताछ की गई। आरोपित युवक नशे में धुत बताया जा रहा है। घटना की जानकारी होने के बाद युवक के माता-पिता भी थाने पहुंच गए।

यह भी पढ़ें - Ambulance Fare 1.20 Lakh: मां को लेकर लुधियाना पहुंची अमनदीप बोली- दोस्तों का नेटवर्क न होता तो न्याय नहीं मिलता

युवक बोला-मैं निर्दोष, पुलिस बोली-जांच के बाद होगी कार्रवाई

आरोपित युवक का कहना है कि उसने पान मसाला खाया हुआ था, जिसे थूकने के दौरान महिला को यह गलतफहमी हो गई कि उसने अश्लील हरकत की है। उसकी कोई गलती नहीं है। वह निर्दोष है। वहीं इस मामले में नई बारादरी थाने के एसएचओ रविंद्र कुमार का कहना है कि दोनों ही पक्षों से पूछताछ की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Jalandhar New Shops Guidelines: कारोबारियों को बड़ी राहत, सोमवार से गैर-जरूरी चीजों की दुकानें सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी

अपरा। जिले के अपरा इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने एक बुजुर्ग दंपती को रोक कर महिला के कान की बालियां छीन ली। खानपुर के संसार लाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे वह फिल्लौर से दवा लेकर खानपुर गांव लौट रहे थे। इस दौरान दो लुटेरों ने पत्नी को धमकाते हुए उनकी कान की बालियां छीन लीं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.