Move to Jagran APP

गुरदासपुर केंद्रीय जेल में बंद महिला ने व्यक्ति को दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

गुरदासपुर केंद्रीय जेल में बंद महिला ने एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकियां दी। इस संबंधी थाना सिटी ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला ठगी के केस में जेल में बंद है। महिला ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की थी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 10:14 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 10:14 AM (IST)
गुरदासपुर केंद्रीय जेल में बंद महिला ने व्यक्ति को दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज
गुरदासपुर जेल में बंद महिला ने एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकियां दी।

गुरदासपुर, जेएनएन। जेल में बंद महिला ने एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकियां दी। इस संबंधी थाना सिटी ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला ठगी के केस में जेल में बंद है। पवन कुमार निवासी न्यू गोल्डन एवेन्यू अमृतसर के अनुसार दलजीत कौर निवासी माहल सब अर्बन राम तीर्थ अमृतसर उसकी जानकार थी। उसने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की थी। इस संबंध में उक्त महिला पर मामला दर्ज था।

loksabha election banner

मौजूदा समय में आरोपित महिला केंद्रीय जेल गुरदासपुर में बंद है। 30 मई को समय करीब साढ़े पांच बजे उसे दलजीत कौर का फोन आया कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ रही है और वह दस लाख रुपये का इंतजाम करके रखे। पैसे न देने की सूरत में उसे जान से मारने की धमकियां दी। धमकी भरा फोन सुनने के बाद वह सदमे में है। उसका परिवार भी इस फोन के आने के बाद काफी डर गया है।

यह भी पढ़ें : मां-बेटे के साथ की मारपीट, केस दर्ज

बटाला। थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस ने मां-बेटे के साथ मारपीट करने के आरोप में चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाने के जांच अधिकारी एएसआइ सक्तर सिंह ने बताया कि उन्हें घायल संदीप सिंह वासी गांव पङो ने बताया कि आठ मई को घर के बाहर गली में पड़ोस में झाड़ू लगाने को लेकर झगड़ा व गाली-गलौज चल रहा था। उसने मौके पर जाकर झगड़े को शांत करवाया। झगड़े को शांत करवाने के बाद आरोपितों जोबनप्रीत सिंह, सुखप्रीत सिंह, लवप्रीत सिंह, सोढ़ी ने तेजधार हथियारों के साथ उसके घर में घुसकर उस पर व उसकी मां पर हमला कर दिया। दोनों मां-बेटे को सिविल अस्पताल डेरा बाबा नानक में दाखिल करवाया गया। जांच के बाद अब पुलिस ने केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.