Move to Jagran APP

Drugs Smuggling Punjab: महिला तस्कर अंडरगार्मेंट में छिपाकर ले जा रही थी नशे की गोलियां और हेरोइन, पुलिस ने यूं दबोचा

Smuggling in Punjab मलोट में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में थाना सदर पुलिस ने एक महिला को नशे की पांच सौ गोलियों व दो ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 03:41 PM (IST)
Drugs Smuggling Punjab: महिला तस्कर अंडरगार्मेंट में छिपाकर ले जा रही थी नशे की गोलियां और हेरोइन, पुलिस ने यूं दबोचा
Smuggling in Punjab: मलोट में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आते रहते है।

मलोट (श्री मुक्तसर साहिब), जेएनएन। थाना सदर पुलिस ने एक महिला को नशे की पांच सौ गोलियों व दो ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। इस संबंद में इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि उन्हें एएसआइ केवल सिंह व सिपाही गुरतेज सिंह ने बताया कि वे गश्त के दौरान गांव झोरड़ के पुल के नजदीक मौजूद थे और संदिग्ध लोगों की तलाशी ले रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने एक महिला को रोका, जिसके हाथों में काले रंग का लिफाफा था। संदेह के आधार पर रोककर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से नशे की पांच सौ गोलियां बरामद हुई। इसके अलावा महिला के पास से दो ग्राम हेरोइन भी बमराद हुई है। पुलिस ने महिला को काबू करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला से बरामद की नशीली गोलियों व हेरोइन के बारे में पूछताछ कर रही है।

 23,400 नशीली गोलियों सहित दो दबोचे

श्री मुक्तसर साहिब। एसएसपी डी सुडरविली ने शुक्रवार को बताया कि थाना सिटी प्रभारी मोहन लाल ने 23,400 नशीली गोलियों सहित दो व्यक्तियों को काबू किया है। डॉ. आंबेडकर चौक नजदीक बस स्टैंड के पास नाकाबंदी करके मलोट की तरफ जा रही कार (स्विफ्ट डिजायर) को संदेह के आधार पर रोका।  जब पुलिस ने नाम पूछा तो ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मनदीप कुमार निवासी जंडोके बताया। उसके साथ परगट निवासी गांव बुढीमल बैठा था। डीएसपी हरविंदर सिंह की अगुआई में कार की तलाशी ली तो कंडक्टर साइड के फर्श के नीचे की तरफ से एक प्लास्टिक का लिफाफा बरामद हुआ। उसमें से 23,400 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.