Move to Jagran APP

Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में बदला मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट

Weather Forecast Jalandhar सितंबर माह में कई दिनों तक बारिश होने के चलते अधिकतम तापमान 26 डिग्री के पास रहने के बाद लोगों ने सितंबर में ही नवंबर जैसी ठंड महसूस की थी। रविवार के बाद फिर से ऐसा ही मौसम बना रहने की संकेत दिए गए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 08:58 AM (IST)
Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में बदला मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट
जालंधर के माैसम में आया बदलाव। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Forecast Jalandhar: पिछले कई दिनों से रोजाना खिल रही तेज धूप तथा तापमान में हो रहे इजाफे के बीच रविवार को मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। शहर के कई इलाकाें में हल्की बूंदाबांदी हाेने से ठंड बढ़ गई। माैसम विभाग ने एक दिन पहले ही आसमान में बादल छाए रहने व तेज हवाएं चलने के बाद बारिश की संभावना जताई थी। इस बीच मौसम का मिजाज तो बदल ही जाएगा साथ में तापमान में भी निश्चित रूप से गिरावट हो गई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-अमृतसर में बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया- सिंघु बार्डर पर हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, बर्बरता की सारी हदें पार कर दी

एक सप्ताह से लगातार खिल रही धूप

मौसम विभाग ने 24 घंटे में बारिश की संभावना जताई हैं। इसके साथ ही रविवार के बाद भी कई दिनों तक मौसम यथावत बना रहने की संभावना है। दरअसल, अक्टूबर माह के शुरुआत से लेकर लगातार रोजाना धूप खिल रही है, जिसके चलते अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। इसके साथ ही अब माैसम में बदलाव का दाैर शुरू हाे गया है।

यह भी पढ़ें-Manish Sisodia in Jalandhar: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया बाेले- सीएम चन्नी के 5 मरला प्लाट के झांसे में न आएं लोग

तापमान में गिरावट का दाैर रहेगा जारी

इससे पहले सितंबर माह में कई दिनों तक बारिश होने के चलते अधिकतम तापमान 26 डिग्री के पास रहने के बाद लोगों ने सितंबर में ही नवंबर जैसी ठंड महसूस की थी। रविवार के बाद फिर से ऐसा ही मौसम बना रहने की संकेत दिए गए हैं। इस बारे में डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि रविवार के बाद मौसम सुहावना बना रहेगा। जिससे तापमान में गिरावट जारी रहेगी। पंजाब में इस बार मानसून जमकर बरसा है। पिछले कई सालाें के बाद इस बार बारिश हुई है।

यह भी पढ़ें-Electricity News: पंजाब सरकार का पांच रुपये बिजली का वायदा अभी तक नहीं हुआ पूरा, जानें कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.