Move to Jagran APP

जालंधर के बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मानसिक तौर पर था परेशान

कारोबारी अतुल के घरवालों के अनुसार वह कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था और कल शाम से घर से गायब था। घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 04:54 PM (IST)
जालंधर के बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मानसिक तौर पर था परेशान
जालंधर के बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मानसिक तौर पर था परेशान

जालंधर, जेेएनएन। गत दिवस गांव खोजेवाल में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत के बाद बुदवर को शहर के एक बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली है। शहीद भगत सिंह कॉलोनी के नजदीक रामा मंडी के न्यू पृथ्वी नगर के बर्तन कारोबारी अतुल शर्मा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलने पर जीअारपी कर्मचारी वहां पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। शुरुआती जांच में कारोबारी के मानसिक तौर पर परेशान होने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

जीआरपी के एएसआई हीरा सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहीद भगत सिंह कॉलोनी के नजदीक जालंधर-अमृतसर रेलवे लाइन पर किसी व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी शिनाख्त न्यू पृथ्वी नगर (रामा मंडी) के रहने वाले अतुल शर्मा के तौर पर हुई। अतुल बजार में बर्तनों का कारोबार करते थे। पुलिस की ओर से घटना की सूचना देने पर परिजन वहां पहुंचे। परिजनों के मुताबिक अतुल पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहे थे। वह बीते दिन से घर से गायब थे। परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक अतुल की जेब से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई कर दी गई है।

एक दिन पहले गांव खोजेवाला में हुई थी व्यक्ति की मौत

मंगलवार को जिले के गांव खोजेवाला में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हुई थी। पुलिस अभी तक उसकी पहचान नहीं कर सकी है। पुलिस ने मृतक की तस्वीरें सभी पुलिस थानों को भेज दी हैं ताकि कहीं कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट हो या फिर उनके इलाके का व्यक्ति हो तो उसकी पहचान हो सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.