Move to Jagran APP

गली में गेड़ी लगा रहे थे मनचले, जालंधर में लड़की ने विरोध किया तो घर के बाहर चला दी गोलियां

जालंधर के थाना भार्गव कैंप इलाके के काला सिंह रोड पर सोमवार देर रात करीब साढ़े 3 बजे गोलियां चलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना भार्गव कैंप थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 01:57 PM (IST)
गली में गेड़ी लगा रहे थे मनचले, जालंधर में लड़की ने विरोध किया तो घर के बाहर चला दी गोलियां
जालंधर में घर के बाहर चली गोलियों के बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के थाना भार्गव कैंप इलाके के काला सिंह रोड पर सोमवार देर रात करीब 3:30 बजे गोलियां चलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना भार्गव कैंप थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपी की पहचान करनी शुरू कर दी है। मामले को लेकर काला सिंघा का रोड पर डोली पैलेस के पास रहने वाली सोनिया ने बताया कि बीते कुछ दिनों से एक्टिवा सवार दो युवकों की गली में लगातार चक्कर लगा रहे थे जिसे लेकर उन्होंने ऐतराज जताया था।

loksabha election banner

वहीं बीती रात 2 बजे के करीब उनकी बेटी के नंबर पर एक व्हाट्सएप कॉल आई कॉल करने वाले ने उनकी बेटी को धमकी देनी शुरू कर दी जिस के करीब 2 घंटे बाद युवकों ने उनके घर के बाहर फायर कर दिए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से गोली के दो खोल भी बरामद किए हैं। वही एक गोली घर के कमरे में रखे बेड में भी लगी हुई है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर भार्गव कैंप थाने की पुलिस के साथ-साथ आला अधिकारी भी पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर जिस नंबर से युवती के फोन पर व्हाट्सएप कॉल आई थी उसकी जानकारियां इकट्ठी करनी शुरू कर दी है। वहीं पुलिस की माने तो सीसीटीवी फुटेज की जांच और व्हाट्सएप कॉल वाले नंबर की जांच करने के बाद उनके हाथ आरोपितों के बारे में अहम सबूत हाथ लगे हैं जिसके बाद जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही फायरिंग के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इलाके का ही एक युवक दे रहा था जान से मारने की धमकियां

पीड़ित हरीश ने बताया कि वह अकाउंट्स का काम करता है और अपने घर पर अपनी मां व बहन के साथ रहता है। बीते कुछ दिनों से इलाके का ही एक युवक उसे व उसके परिवार को जाने से मारने की धमकियां दे रहा था। जिन्होंने देर रात दो बजे उसकी बहन के वट्सएप पर काल की। उसके बाद साढ़े चार बजे के करीब स्कूटी पर सवार हो कर आए दो युवकों ने उनके घर पर फायरिंग कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोल व एक जिंदा राउंड बरामद किया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोल व एक जिंदा रौंद बरामद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.