Move to Jagran APP

पुलिस के सामने शराब ठेकेदार के इंचार्ज और साथी पर हमला, कार के शीशे तोड़े

किशनपुरा चौक पर बुधवार को पुलिस के सामने शराब ठेके के इंचार्ज व साथी की गाड़ी पर दो युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

By Edited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 02:12 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 02:12 AM (IST)
पुलिस के सामने शराब ठेकेदार के इंचार्ज और साथी पर हमला, कार के शीशे तोड़े
पुलिस के सामने शराब ठेकेदार के इंचार्ज और साथी पर हमला, कार के शीशे तोड़े

जालंधर, जेएनएन। किशनपुरा चौक पर बुधवार को पुलिस के सामने शराब ठेकेदार के इंचार्ज और साथी की गाड़ी पर दो युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। आरोपितों ने उनकी गाड़ी तोड़कर उन्हें भी बुरी तरह पीटा और गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना मौके पर तैनात पुलिस टीम के सामने हुई लेकिन वे तमाशा देखते रहे। पुलिस मुलाजिमों ने दोनों को बचाने और आरोपितों को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की। आसपास के लोगों ने हिम्मत कर दोनों युवकों को हमलावरों से छुड़वाया। इससे पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल उठने लगे हैं।

prime article banner

शराब ठेकेदार के इंचार्ज कर्ण शर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त पीयूष के साथ काला बकरा से जालंधर आ रहे थे। जब वह किशनपुरा चौक के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रही गाड़ी साइड मांगने के लिए लगातार हार्न बजाने लगी लेकिन एक अन्य गाड़ी होने के कारण साइड नहीं दे पाए। इस बीच गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे आकर लग गई और अंदर से निकले दो युवकों ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि जहां उनसे मारपीट की गई, वहां पास में पुलिस का नाका लगा हुआ था। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें आरोपितों से बचाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लोगों के बचाने पर उन्होंने उन्हें सिविल अस्पताल दाखिल करवाया। कर्ण शर्मा ने बताया कि उसने हमले करने वालों की गाड़ी का नंबर नोट कर थाना पुलिस को दे दिया है।

जांच अधिकारी भी करता रहा मुलाजिमों का बचाव

घटना से कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे एक एसआइ को लोगों ने नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों की तमाशा देखने की घटना से अवगत करवाया तो वह भी टालमटोल करते दिखाई दिए और जांच करने का हवाला देते रहे।

 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.