Move to Jagran APP

कमलजीत सुसाइड केस में दो और गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

आनंद स्पोर्ट्स के मालिक कमलजीत आनंद आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 04:18 PM (IST)
कमलजीत सुसाइड केस में दो और गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस
कमलजीत सुसाइड केस में दो और गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

जेएनएन, जालंधर। आनंद स्पोर्ट्स के मालिक कमलजीत आनंद आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने पहले कांग्रेसी नेता अरुण सहगल, भाजपा नेता शीतल अंगुराल के रिश्तेदार शशि भूषण उर्फ बंटू सारंगल, शुगर मिल के इंस्पेक्टर परमजीत सिंह उर्फ पिंकी और राजू के खिलाफ केस दर्ज किया था। घटना के 10 घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर लखवीर सिंह उर्फ लक्की और मंदीप सिंह उर्फ मोनू को नामजद किया व गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जांच का हवाला देते हुए पुलिस ने सर्बजीत सिंह उर्फ बिट्टू चावला को फिलहाल मामले में नामजद करना जरूरी नहीं समझा।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि मौके की सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना वाली रात को सर्बजीत सिंह के घर जुआ चल रहा था। इस दौरान कमलजीत आनंद, आरोपित अरुण सहगल, लखवीर सिंह, मंदीप सिंह और घर का मालिक सर्बजीत सिंह उर्फ बिट्टू उपस्थित थे। पहली बाजी हारने के बाद कमलजीत ने दांव लगाने के लिए बिट्टू से 50 हजार रुपए मांगे थे, लेकिन उसने नहीं दिए। इसके बाद कमलजीत की गोली लगने से मौत हो जाती है। यह मामला इतना खुला होने के बाद भी पुलिस की कार्रवाई बेहद सुस्त नजर आ रही है। पुलिस अभी तक मामले में दो आरोपितों को ही गिरफ्तार कर पाई है। जबकि जिस घर में जुआ चल रहा था, उसके मालिक सर्बजीत सिंह को आरोपित मानने में पुलिस को काफी सोचना पड़ रहा है। एडीसीपी-2 सुडरविजी ने कहा कि फिलहाल सर्बजीत को जांच में शामिल किया गया है। उसकी भूमिका पाई जाएगी तो वह उस पर भी कार्रवाई करेगीं।

जुआ खेल रहे आरोपितों पर कार्रवाई करने को कंफ्यूज हुई पुलिस

थाना-5 की पुलिस ने पहले चार लोगों पर केस दर्ज किया। अगले ही दिन ही उन्हें मौके की सीसीटीवी फुटेज मिल गई। फुटेज देखने के बाद पुलिस ने मृतक के साथ मौके पर मौजूद लखवीर सिंह और मंदीप सिंह को मामले में नामजद कर लिया। जबकि चौथे व्यक्ति सर्बजीत सिंह की भूमिका की जांच की जाने की बात कही जा रही है।

घटना के समय अपने घर के बाहर थे बंटू

शशि भूषण उर्फ बंटू सारंगल ने पुलिस को बताया कि कमलजीत व उसके परिवार के साथ पिछले काफी सालों से पैसों का लेन-देन चल रहा है। उनमें अच्छे संबंध थे। वह पिछले दो माह से कमलजीत से मिला भी नहीं। घटना की रात को वह अपने घर में ही था। डिनर कर रात 10 बजे वह अपने घर के सामने सैर कर रहा था, जो कि वहां पर लगे सीसीटीवी में भी रिकाॅर्ड है। पुलिस जांच में शामिल होने के बाद शशि भूषण अपने निजी कार्य के चलते राज्य से बाहर चला गया है। हालांकि पुलिस ने फिलहाल अधिकारिक तौर पर आरोपित शशि को मामले में क्लीन चिट नहीं दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.