Move to Jagran APP

लेबर और डाटा चोरी को लेकर भिड़े दो इंडस्ट्रियल यूनिट्स, एसोसिएशन ने हल करवाया विवाद Jalandhar News

लेबर और डाटा चुराने के आरोपों को लेकर दो इंडस्ट्रियल यूनिट््स में बने मतभेद को जालंधर उद्योग जगत की दो एसोसिएशनों के हस्तक्षेप के चलते दूर करवा दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 08:38 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 08:38 AM (IST)
लेबर और डाटा चोरी को लेकर भिड़े दो इंडस्ट्रियल यूनिट्स, एसोसिएशन ने हल करवाया विवाद Jalandhar News
लेबर और डाटा चोरी को लेकर भिड़े दो इंडस्ट्रियल यूनिट्स, एसोसिएशन ने हल करवाया विवाद Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन।  लेबर और डाटा चुराने के आरोपों को लेकर दो इंडस्ट्रियल यूनिट््स में बने मतभेद को जालंधर उद्योग जगत की दो एसोसिएशनों के हस्तक्षेप के चलते दूर करवा दिया गया।

loksabha election banner

मेसर्स सुमेधा एक्सपोट्र्स / कुंदन स्टील तथा केके ग्रुप के मध्य सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए जाने का सिलसिला शुरू हो गया था। सोशल मीडिया पर एक ग्रुप की तरफ से दूसरे ग्रुप पर उनकी स्किल्ड लेबर को लुभावने ऑफर देकर अपने यहां नौकरी देने, डिजाइन, अकाउंट्स एवं ग्राहकों के एड्रेस तक चुराने का आरोप लगा दिया था। दूसरे ग्रुप ने भी सोशल मीडिया पर इन आरोपों को साबित करने तथा ग्रुप एडमिन को ऐसे प्रचार को बंद करवाने के लिए कहा था।

जालंधर ऑटोपाट्स मेन्यूफैक्चरिंग एसोसिएशन और फोकल प्वाइंट एसोसिएशन ने तत्काल हस्तक्षेप किया और दोनों इंडस्ट्रीज के संचालकों को बिठाकर मतभेदों को सुलझा दिया। फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सग्गू ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ जब दो उद्योग इकाइयों के आपसी विवाद को सौहार्द के साथ निपटा लिया गया।

दोनों पक्षों ने मतभेदों को भुलाकर इस बात का आश्वासन दिया कि भविष्य में किसी भी अनैतिक तरीके से व्यापार में एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की जाएगी। दोनों पक्षों की तरफ से एसोसिएशनों का भी त्वरित हस्तक्षेप के लिए धन्यवाद किया गया।

मध्यस्थता समिति में फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सग्गू, जालंधर ऑटो पाट्र्स मेन्यूफैक्चरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष बलराम कपूर, शांत गुप्ता एवं जालंधर ऑटो पाट्र्स मेन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के महासचिव तुषार जैन शामिल थे। दोनों पक्षों के मध्य मतभेद हल करवाने के मौके पर विनोद अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, अतुल कुमार अग्रवाल, अजय सिक्का, जितेंद्र कपूर भी उपस्थित थे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.