Move to Jagran APP

एक ही बाइक पर जा रहे थे चार मजदूर, ट्रक की टक्कर से दो की मौत

जंग-ए-आजादी यादगार के सामने एक बाइक पर जा रहे चार लोगों की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 10:23 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 10:23 PM (IST)
एक ही बाइक पर जा रहे थे चार मजदूर, ट्रक की टक्कर से दो की मौत
एक ही बाइक पर जा रहे थे चार मजदूर, ट्रक की टक्कर से दो की मौत

संवाद सहयोगी, करतारपुर : जालंधर-अमृतसर हाईवे पर जंग-ए-आजादी यादगार के सामने एक बाइक पर जा रहे चार लोगों की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग जख्मी हो गए।

prime article banner

एएसआइ काबल सिंह ने बताया कि भंडारी राइस मिल में काम करने वाले तीन मजदूर शनिवार को जालंधर घूमने आए थे। यहां से गदईपुर में रहता एक युवक रविवार को उन तीनों को बिठाकर करतारपुर छोड़ने जा रहा था। जंग-ए-आजादी यादगार के पास पहुंचने पर उनकी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान विशन तथा रामू के रूप में हुई। विशन के परिवार के शिवा व विक्रम ने बताया कि घायल हुए सुनील की टांग टूट गई है और दुर्गेश को भी गंभीर चोटें आई। चारों युवक मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं। करतारपुर में प्राथमिक ईलाज के बाद जख्मियों को जालंधर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.