Move to Jagran APP

जमशेर खास में पूर्व पंच की हत्या करने वाले गिरफ्तार

जमशेर खास के पास पूर्व पंच मान सिंह राणा की तीन गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 10:07 PM (IST)
जमशेर खास में पूर्व पंच की हत्या करने वाले गिरफ्तार
जमशेर खास में पूर्व पंच की हत्या करने वाले गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर : जमशेर खास के पास रंजिश के चलते पूर्व पंच मान सिंह राणा की तीन गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित जमशेर खास का रहने वाला बहादुर सिंह और सतविदर सिंह है। मुख्य आरोपित जसकरण सिंह उर्फ जस्सा फिलहाल फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापामारी कर रही है। थाना सदर के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बहादुर सिंह और सतविदर सिंह जीएनए चौक के पास हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

बीते दिनों जमशेर में रहने वाले पूर्व पंचायत सदस्य मान सिंह की घर के बाहर ही गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को दी शिकायत में मान सिंह के बेटे हरजीत सिंह ने बताया था कि सोमवार सुबह उन्हें परिवार समेत सुल्तानपुर गुरुद्वारा श्री बेर साहिब के दर्शन करने जाना था। उसके 65 वर्षीय पिता घर के नजदीक ही गांव के गुरुद्वारा साहिब में चले गए। जब वह तैयार होकर घर के बाहर निकला तो सुबह करीब पौने पांच-छह बजे जमशेर से जालंधर साइड की तरफ एक कार आई। इसमें से तीन व्यक्ति नीचे उतरे और एक कार की ड्राइविग सीट पर बैठा रहा। कार से उतरने वाले जमशेर खास के रहने वाले जसकरन सिंह उर्फ जस्सा, बहादुर सिंह व सतविदर सिंह थे। बहादुर सिंह व सतविदर सिंह ने उसके पिता को पकड़ लिया और जसकरन जस्सा ने पिस्तौल से पिता पर चार-पांच फायर किए। इसके बाद वे कार में बैठकर जालंधर की तरफ फरार हो गए थे। अस्पताल ले जाते हुए पिता मान सिंह की मौत हो गई। हरजीत ने कहा कि उसके पिता का कत्ल जमशेर खास के रहने वाले इंदरप्रीत सिंह के साथ चल रहे मुकदमे की वजह से हुआ है। इंदरप्रीत इस वक्त कपूरथला जेल में सजा काट रहा है। उसने ही उसके पिता का कत्ल कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.