Move to Jagran APP

फर्नीचर व्यापारी के घर से 14 लाख के गहने चोरी

गुलाबदेवी गली में स्थित सरदारी लाल फर्नीचर शोरूम के मालिक अनिल वर्मा के घर लाखों की चोरी हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jan 2018 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 08:41 PM (IST)
फर्नीचर व्यापारी के घर से 14 लाख के गहने चोरी
फर्नीचर व्यापारी के घर से 14 लाख के गहने चोरी

संवाद सहयोगी, करतारपुर

loksabha election banner

गुलाबदेवी गली में स्थित सरदारी लाल फर्नीचर शोरूम के मालिक अनिल वर्मा के घर से चोर 14 लाख कीमत के 300 ग्राम सोने के गहने व डेढ़ लाख की नकदी चुराकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार रात 8 से साढ़े 11 बजे के बीच घटी। घटना के समय परिवार जालंधर में अपनी बेटी को पहली लोहड़ी देने गया था।

भुक्तभोगी अनिल वर्मा, सुमन वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 8 बजे अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ घर को ताला लगा जालंधर स्थित अपनी बेटी को पहली लोहड़ी देने गए थे। रात्रि साढ़े 11 बजे घर का ताला खोल अंदर गए, तो कमरों में पड़ी अलमारियां टूटी पड़ी थी और सामान बिखरा था। उसमें पड़े सोने के गहने व नकदी गायब थी। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ सरबजीत ¨सह मुल्तानी टीम के साथ पहुंचे और जानकारी लेने के बाद शक के आधार पर दो लोगों को काबू कर पूछताछ भी की जा रही है। वहीं शनिवार सुबह ¨फगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम की इंस्पेक्टर जस¨वदर कौर, एएसआइ प्रीतम ¨सह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और हाथों के निशान कब्जे में लिए। साथ ही डीएसपी सरबजीत राय, थाना प्रभारी पर¨मदर ¨सह ने घर की पूरी गहन जांच की और चोरों के बूटों के निशान व चोरों की कैंची, जो घटनास्थल पर रह गई थी, को अपने कब्जे में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं डीएसपी राय ने कहा कि चोरी को हल करने व चोरों को काबू करने के लिए रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी।

दो दिन पहले ही बैंक लॉकर से निकाले थे गहने

फर्नीचर व्यापारी अनिल वर्मा ने बताया कि लोहड़ी पर्व को होने वाले कार्यक्रम को देखते हुए वीरवार ही बैंक के लॉकर से गहने निकालकर लाए थे। चोर एक चेन 60 ग्राम, मंगलसूत्र 50 ग्राम, कड़ा 60 ग्राम, 2 किटी सेट 20 ग्राम, 2 डायमंड सेट 5 लाख के, ब्रेसलेट 70 ग्राम करीब अढ़ाई लाख के अलावा एक लाख 50 हजार की नकदी चुरा ले गए। सोने के गहनों की कीमत 14 लाख बताई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.