Move to Jagran APP

इकहरी पुली पर दो दिन से बंद थी दुकान, सोमवार को खोली तो पता चला चोरी हो गई

किशनपुरा निवासी राघव एंटरप्राइजेज के मालिक रवि शर्मा ने बताया कि उन्होंने सोमवार को दो दिन बाद दुकान खोली तो सारा सामान बिखरा मिला।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 02:09 PM (IST)
इकहरी पुली पर दो दिन से बंद थी दुकान, सोमवार को खोली तो पता चला चोरी हो गई

जालंधर, जेएनएन। शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। रविवार को इकहरी पुली के पास दो दिन से बंद पड़ी दुकान से चोरों ने हजारों का सामान और कैश चोरी कर लिया। इसका पता तब चला जब मालिक सोमवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे। शटर उठाते ही वह अवाक रह गए। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल शुरू कर दी है ताकि चोरों के बारे में कोई सुराग मिल सके।

loksabha election banner

इकहरी पुली के पास स्थित राघव एंटरप्राइजेज के मालिक रवि शर्मा किशनपुरा के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनका ग्राफिक डिजाइनिंग का काम है। शनिवार को वह दुकान बंद कर चले गए थे। इसके बाद रविवार को भी दुकान नहीं खोली थी। सोमवार को जब उन्होंने आकर दुकान खोली तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था और एलुमिनियम का गेट भी टूटा हुआ था। अंदर से ग्राफिक्स बनाने‌ के काम आने वाली प्लेटों के साथ करीब बीस हजार की नकदी भी चोर ले गए हैं। उन्हें कहा कि यह पता नहीं चला है कि चोरी शनिवार या रविवार रात को हुई है, क्योंकि इस बीच वह दुकान पर नहीं आए थे।

इधर, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही है। अगर उसमें चोर नजर आते हैं तो उनकी शिनाख्त कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.