Move to Jagran APP

कैमरे ने देखा बाइक सवारों ने युवती से मोबाइल छीना, पुलिस बोली- चोरी हुआ Jalandhar News

पठानकोट बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती से मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने मोबाइल छीन लिया।

By Edited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 08:48 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 12:00 PM (IST)
कैमरे ने देखा बाइक सवारों ने युवती से मोबाइल छीना, पुलिस बोली- चोरी हुआ Jalandhar News
कैमरे ने देखा बाइक सवारों ने युवती से मोबाइल छीना, पुलिस बोली- चोरी हुआ Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पठानकोट बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती से मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वे ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद थाना आठ की पुलिस डेढ़ घंटे की देरी से पहुंची। युवती के परिजनों ने खुद एक वकील के दफ्तर से स्नेचरों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई। अब पुलिस दावा कर रही है कि मोबाइल चोरी हुआ है जिससे कमिश्नरेट पुलिस के कामकाज के तरीके पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।

loksabha election banner

किरन का भाई अवतार सिंह व अन्य मोबाइल छीनन की घटना के बारे में जानकारी देते हुए।

हरगोविंद नगर वासी अवतार सिंह ने कहा कि बहन किरन पठानकोट बाईपास पर ही एक निजी अस्पताल में काम करती है। शुक्रवार को दोपहर चार बजे वह ड्यूटी पर जा रही थी। पैदल जाते हुए फोन पर बात कर रही थी। तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया और भाग निकले। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे और फिर घटनास्थल के पास एक वकील के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, जिसमें स्नैचर नजर आ रहे हैं। इस बारे में पुलिस को भी तुरंत सूचित किया था लेकिन वह डेढ़ घंटे की देरी से पहुंची और अब मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस बोली, कंप्लेंट चोरी की आई है

उधर, मामले के जांच अधिकारी एएसआइ मदन लाल ने कहा कि उनके पास मोबाइल छीनने की नहीं, बल्कि चोरी की कंप्लेंट है। सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछने पर कहा कि जिससे वह फुटेज लेने गए थे, उसका सीसीटीवी कैमरा खराब था। युवती के परिजनों ने कोई फुटेज निकलवाई है तो उसके बारे में जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.