Move to Jagran APP

जालंधर में अध्यापकों ने डीईओ प्राइमरी दफ्तर घेरकर दूसरे दिन भी प्रदर्शन रखा जारी

जालंधर में गवर्नमेंट टीचर यूनियन की जिला इकाई ने जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी का दफ्तर घेर दूसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रखा। मुख्यमंत्री ने भले आनलाइन बदलियां शुरू की है पर फिर भी आम अध्यापकों से पता चला कि बदली करवाने के लिए दफ्तरी बाबूओं ने पैसे इकट्ठे किए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 02:34 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 02:34 PM (IST)
जालंधर में अध्यापकों ने डीईओ प्राइमरी दफ्तर घेरकर दूसरे दिन भी प्रदर्शन रखा जारी
जालंधर में डीईओ प्राइमरी दफ्तर घेरकर प्रदर्शन करते हुए टीचर्स।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में गवर्नमेंट टीचर यूनियन की जिला इकाई ने जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी का दफ्तर घेर दूसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रखा। ब्लाक पूर्वी के प्रधान गुरिंदर सिंह की अध्यक्षता में यह प्रदर्शन हुआ। जिला प्रधान करनैल फिल्लौर, महासचिव गणेश भगत ने आरोप लगाया है कि डीईओ प्राइमरी दफ्तर में भ्रष्टाचार का धंधा जोरों-शोरों से चालू है। बीते दिन डीईओ को मांग पत्र देकर हेड टीचर से सेंटर मुख्य अध्यापक प्रमोट करने के लिए तभी पत्र जारी कर दिया था, जिसका वे स्वागत करते हैं। मगर एजेंडे में दर्ज सभी समस्याओं का निपटारा जब तक नहीं होता तब तक धरना निरंतर जारी रहेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब ने भले बटन दबाकर आनलाइन बदलियां शुरू की है, पर फिर भी आम अध्यापकों से पता चला है कि बदली करवाने के लिए दफ्तरी बाबूओं ने पैसे इकट्ठे किए हैं। जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। सभी ने मांग की है कि अगर अजेंडे के तहत अध्यापकों की संयुक्त समस्याओं की समस्या हल नहीं की और मुअतल हेड टीचर दकोहा की पोस्ट खाली शो करके उसे वापिस पिछले स्कूल शाहकोट जल्द न भेजा गया तो आने वाले दिनों में संघर्ष को और कड़ा किया जाएगा। इसके अलावा मांगों का अभी तक निपटारा न होने की सूरत में 18 जून से भी आगे तक प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखा जा सकता है। इस मौके पर प्रेस सचिव रघजीत सिहं, गुरिंदर सिंह, विनोद भट्टी, जतिंदर सिंह, रामपाल महे, संदीप शर्मा, अनिल भगत, संजीव शर्मा, प्रनाम सिंह सैनी, वेद राज, सरबजीत सिंह, भारत भूषण, जतिंदर सिंह तुली आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.