Move to Jagran APP

जालंधर में केएमवी स्कूल व खालसा कालेज के शिक्षकों व नान टीचिंग स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन

जालंधर में लायलपुर खालसा कालेज व केएमवी स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों ने वैक्सीन लगवाई। खालसा कालेज के प्रिंसिपल डा. गुरपिंदर सिंह समरा ने कहा कि कालेज के 70 टीचिंग और नान टीचिंग स्टाफ ने वैक्सीन का लाभ लिया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 04:51 PM (IST)
जालंधर में केएमवी स्कूल व खालसा कालेज के शिक्षकों व नान टीचिंग स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन
जालंधर में खालसा कालेज के शिक्षकों वैक्सीन लगवाते हुए।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में लायलपुर खालसा कालेज में विद्यार्थियों और शिक्षकों को संक्रमण से सुरक्षित करने के उद्देश्य से स्टाफ को वैक्सीन लगवाई गई। प्रिंसिपल डा. गुरपिंदर सिंह समरा ने कहा कि कालेज के 70 टीचिंग और नान टीचिंग स्टाफ ने वैक्सीन का लाभ लिया। इसके लिए उन्होंने जिला प्रशासन का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कालेज स्टाफ सरकार की हिदायतों के अनुसार तीन-तीन बार कोविड टेस्ट हो चुका है। जो विद्यार्थियों और शिक्षकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही करवाया गया था। उन्होंने कहा कि वैक्सीन सभी को लगवानी चाहिए जो पूरी तरह से सुरक्षित है तभी हम कोविड-19 पर जीत दर्ज कर सकेंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- लुधियाना में बड़ा हादसा, फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 40 मजदूर दबे, 36 काे बाहर निकाला; एक की माैत

जालंधर में केएमवी स्कूल का स्टाफ वैक्सीन लगवाते हुए।

इसी तरह से संस्कृति केएमवी स्कूल में भी स्टाफ को कोविड-19 वैक्सीन लगवाई गई। जिसमें टीचिंग और नान टीचिंग स्टाफ दोनों ही शामिल हुए। प्रिंसिपल रचना मोंगा ने कहा कि संक्रमण का कहर फिर से बढ़ने लग पड़ा है। अब वैक्सीन पहुंच चुकी है इसलिए सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर कोविड-19 वायरस से लड़ने की ताकत को लेना चाहिए। जितनी जल्द सभी वैक्सीन लगवाएंगे, उतनी जल्दी ही संक्रमण को मात दी जा सकती है। यह पूरी तरह से सुरक्षित है इसलिए सभी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एंबुलेंस पंजाब में हाईवे किनारे मिली, जांच तेज

उन्होंने सभी से अपील की है वे भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से अभी परहेज करें, क्योंकि बाजारों, मार्केट आदि में लोग फिर से पहले की तरह घूमने लग पड़े हैं। ऐसे में न तो मास्क पहन रह रहे हैं और न ही शारीरिक दूरी का ध्यान रख रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.