Move to Jagran APP

Punjab Drug Deaths: तरनतारन में नशे की ओवरडोज युवक की मौत, गांव वालों की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

कुलदीप सिंह उर्फ दीपा को सरकारी अस्पताल के पास कुछ लोगों के साथ मिलकर नशे का टीका लगाते देखा गया था। बारिश में जब वह बेहोश हो गया तो उसके साथी उसे छोड़कर भाग निकले। बाद में दीपा की मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 04:44 PM (IST)
Punjab Drug Deaths: तरनतारन में नशे की ओवरडोज युवक की मौत, गांव वालों की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी
तरनतार के कस्बा सहराली में कुलदीप सिंह उर्फ दीपा की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। जागरण

जासं, तरनतारन। पंजाब में नशे से जुडे मामलों में हत्याओं और मौतों का सिलिसिला रुक नहीं रहा है। अमृतसर में शुक्रवार को नशे के लिए मां की कैंची से वार करके हत्या के बाद अब तरनतारन के पट्टी में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत की खबर आई है। शनिवार को कस्बा सरहाली में नशे की ओवरडोज से एक और घर का चिराग बुझ गया। कस्बे में सप्ताह भर में नशे की ओवरडोज से यह दूसरी मौत है। दूसरी तरफ, पुलिस प्रशासन नशे के मामले पर अपना पल्ला झाड़ता नजर आ रहा है।

loksabha election banner

कस्बा सरहाली निवासी मजदूरी करने वाले जोगिंदर सिंह के 20 वर्षीय बेटे कुलदीप सिंह उर्फ दीपा को सरकारी अस्पताल के पास कुछ लोगों के साथ मिलकर नशे का टीका लगाते देखा गया था। बारिश में कुलदीप नशे का टीका लगाने के बाद मुंह के बल जमीन पर गिरा और बेहोश हो गया। उसे बेहोश देख उसके साथी भाग निकले। पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि थाना सरहाली की पुलिस को युवक की मौत बाबत सूचित किया तो थाने से मैसेज आया कि शव का पोस्टमार्टम रहने दो, बिना वजह परेशानी झेलनी पड़ेगी। इसके बाद परिवार ने बिना पोस्टमार्टम करवाए कुलदीप सिंह दीपा का अंतिम संस्कार कर दिया।

गांव में खुलेआम हो रहा चिट्टे का कारोबार

जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता था। ग्रामीण हीरा सिंह, गज्जण सिंह, कश्मीर सिंह, सविंदर सिंह, बीबी राणी, भूपिंदर कौर, अजय सोबती, गुरप्रीत सिंह, हरजिंदर सिंह ने पुलिस प्रशासन खिलाफ नारेबाजी करते आरोप लगाया कि गांव में चिट्टे का कारोबार खुलेआम हो रहा है। उन्होंने बताया कि चार सितंबर को गुरजंट सिंह नामक युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हुई थी। स्थानीय पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है जिससे नौजवानों की मौतें हो रही है।

यह भी पढ़ें - अकाली दल में बगावत, Jalandhar Cantt से पार्टी प्रत्याशी जगबीर बराड़ के खिलाफ वर्कर्स ने खोला मोर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.