Move to Jagran APP

लक्की के खिलाफ 5 पार्षदों ने खोला मोर्चा

कैंट विधानसभा हलका के तहत आते नगर निगम के पार्षदों ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पत्र लिखकर पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविदर सिंह लक्की के खिलाफ शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 05:32 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 05:32 AM (IST)
लक्की के खिलाफ 5 पार्षदों ने खोला मोर्चा
लक्की के खिलाफ 5 पार्षदों ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता जालंधर : कैंट विधानसभा हलका के तहत आते नगर निगम के पार्षदों ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पत्र लिखकर पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविदर सिंह लक्की के खिलाफ शिकायत की है। पार्षद रोहन सहगल के लेटर पैड पर भेजी गई शिकायत में कहा है कि लक्की खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बताकर अधिकारियों को डरा रहा है। इससे पहले वह खुद को पंजाब इंटक का प्रधान बता कर अधिकारियों को प्रभावित करता रहा है। लेटर पैड पर पार्षद सरबजीत कौर, हरशरण कौर हैप्पी, प्रभु दयाल भगत, मनजीत कौर के भी हस्ताक्षर हैं। इस लेटर पर कैंट के 6 पार्षदों बलराज ठाकुर, पवन कुमार नीरजा जैन, मिटू जुनेजा, अरुणा अरोड़ा, परमजीत कौर बागड़ी के हस्ताक्षर नहीं है। सेंट्रल हलके के दो पार्षदों शमशेर सिंह खैरा और प्रवीणा मनु ने भी मलविदर लक्की के खिलाफ हस्ताक्षर किए हैं। या दोनों पार्षद विधायक परगट सिंह के करीबी हैं। हालांकि इससे सेंट्रल हलके के विधायक राजेंद्र बेरी की इनके प्रति नाराजगी पैदा हो सकती है। हस्ताक्षर करने वाले कैंट हलके के पांच पार्षदों का आरोप है कि मलविदर सिंह लक्की ने पिछले समय में अवैध कालोनियां विकसित की हैं और वह अब अपनी अवैध बिल्डिग को मंजूर करवाने के लिए अधिकारियों पर दबाव डाल रहा है। इसलिए लकी को डायरेक्टर के पद से हटाया जाए और पार्टी से निकाला जाए। लकी कारण जनता में पार्टी की छवि खराब हो रही है। खास बात यह है कि मलविंदर लक्की भी कभी भी विधायक परगट सिंह के खिलाफ बोलने से पीछे नहीं हटते। अब जब वह विवादों में घिरे तो परगट के समर्थकों ने भी उन पर धावा बोल दिया है। मलविंदर लक्की का मामला हाईकमान के अलावा सीएम तक भी पहुंच चुका है। माना जा रहा है कि मलविंदर लक्की की चेयरमैन की कुर्सी भी इन दिनों खतरे में है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.