Move to Jagran APP

पोस्टर मेकिंग प्रतियाेगिता में पूजा व स्लोगन राइटिंग में तानिया ने मारी बाजी Jalandhar News

पोस्टर मेकिंग में पूजा ने पहला जैसमीन ने दूसरा सरस्वती ने तीसरा और स्लोगन में तानिया ने पहला शरण ने दूसरा व सपना ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल पुष्करणा ने छात्रों की प्रतिभा की सराहना की। चेयरमैन अनिल चोपड़ा वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी को बधाई दी।

By Edited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 09:33 AM (IST)
पोस्टर मेकिंग प्रतियाेगिता में पूजा व स्लोगन राइटिंग में तानिया ने मारी बाजी Jalandhar News
सेंट सोल्जर मैनेजमेंट एंड टेक्नीकल इंस्टीट्यूट बस्ती मिट्ठू ने करवाई प्रतियाेगिता। (जेएनएन)

जालंधर, जेएनएन। सेंट सोल्जर मैनेजमेंट एंड टेक्नीकल इंस्टीट्यूट बस्ती मिट्ठू की ओर से पोस्टर मेकिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमें विद्यार्थियों ने पोस्टर व स्लोगन के जरिए कोरोना संक्रमण से बचने के लिए प्रेरित किया। पोस्टर मेकिंग में पूजा ने पहला, जैसमीन ने दूसरा, सरस्वती ने तीसरा और स्लोगन राइटिंग में तानिया ने पहला, शरण ने दूसरा व सपना ने तीसरा स्थान हासिल किया।

loksabha election banner

प्रिंसिपल डा. आरके पुष्करणा ने छात्रों की प्रतिभा की सराहना की। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने संस्था और विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी।

भाषण प्रतियोगिता में अर्शप्रीत व प्रीथिमा प्रथम

सीजेएस पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल डा. रवि सुता की अध्यक्षता में भाषण प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमें पांचवीं से छठी कक्षा के विद्यार्थियों ने भाषण प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में छठी कक्षा की अर्शप्रीत कौर और पांचवीं की प्रीथिमा ने पहला स्थान हासिल किया। इस प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल की भूमिका मनविंदर कौर, पूजा, आलमजोत व पायल ने निभाई।

कविता मुकाबले में मुस्कान व जिंगल गीत में गुरकीरत प्रथम

नगर निगम की 'मेरा कूड़ा मेरी जिम्मेवारी' मुहिम के तहत करवाए गए कविता मुकाबले में मुस्कान कटोच पहले नंबर पर रही। अशमीत अनन्य दूसरे और राधिका डे तीसरे नंबर पर रही। यह तीनों लवली यूनिवर्सिटी की छात्राएं हैं। जिंगल गीत मुकाबले में एचएमवी की गुरकीरत कौर हंस पहले नंबर पर रही, जबकि आइवीवाइ व‌र्ल्ड की हर्शवीर टुटेजा और जय टुटेजा दूसरे और तीसरे नंबर पर रही। मुहिम में शामिल होने वालों को 15 अक्टूबर को सम्मानित किया जाएगा। इसी दिन नगर निगम की ओर से साइकिल रैली भी निकाली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.