Move to Jagran APP

बेसहारा पशु ने तोड़ा बुजुर्ग का कूल्हा, पलंग पर लिटा पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसवीर सिंह बग्गा ने कहा कि सरकार लोगों से काउ सेस लेती है तो फिर उनके लिए पर्याप्त इंतजाम क्यों नहीं किए जाते।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 12:41 PM (IST)
बेसहारा पशु ने तोड़ा बुजुर्ग का कूल्हा,  पलंग पर लिटा पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन
बेसहारा पशु ने तोड़ा बुजुर्ग का कूल्हा, पलंग पर लिटा पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

जालंधर, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी ने बेसहारा पशु के हमले के चपेट में आए बुजुर्ग व्यक्ति के साथ पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। गुरु रविदास नगर के रहने वाले बुजुर्ग सतपाल को 4 दिन पहले बेसहारा पशु ने उस वक्त हमला कर जख्मी कर दिया था, जब वह कूड़ा फेंकने के लिए गए थे।

loksabha election banner

लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसवीर सिंह बग्गा ने कहा कि बेसहारा पशु के हमले में सतपाल का कूल्हा टूट गया है। उनका परिवार गरीब है और इस कारण वह इलाज करवाने में भी असमर्थ है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों से काउ सेस लेती है तो फिर उनके लिए पर्याप्त इंतजाम क्यों नहीं किए जाते। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हो यह मांग सरकार के समक्ष उठा चुके हैं और प्रशासन को भी बेसहारा पशुओं के वजह से होने वाले हादसों के बारे में बताया जा चुका है, इसके बावजूद अधिकारी कोई एक्शन नहीं ले रहे। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग सतपाल को बेसहारा पशुओं के जख्मी करने के बाद जो भी नुकसान हुआ है, उसके लिए प्रशासन और पुलिस ही जिम्मेदार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.