This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

जालंधर में कालेज विंग के खेल ट्रायल कल से शुरू, 27 को भारत बंद को लेकर अगले दिन भी होंगे टेस्ट

Sports Trials in Jalandhar गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के अदीन आते कालेजों के खिलाड़ियों के ट्रायल लिए जाएंगे। ट्रायल में पांच सौ से अधिक खिलाड़ी आने की उम्मीद है। ट्रायल के दौरान बनाई गई कमेटियों के कोचों को निर्देश दिए जा चुके हैं।

Vinay KumarSat, 25 Sep 2021 10:58 AM (IST)
जालंधर में कालेज विंग के खेल ट्रायल कल से शुरू, 27 को भारत बंद को लेकर अगले दिन भी होंगे टेस्ट

जालंधर [कमल किशोर]। Sports Trials in Jalandhar जिला खेल विभाग कालेज विंग के खेल ट्रायल लेने जा रहा है। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के अदीन आते कालेजों के खिलाड़ियों के ट्रायल लिए जाएंगे। ट्रायल में पांच सौ से अधिक खिलाड़ी आने की उम्मीद है। 27 को भारत बंद की काल होने की वजह से दूसरे शहरों में आने वाले खिलाड़ियों की गिनती कम हो सकती है। फिलहाल विभाग ने 28 को ट्रायल लेने की घोषणा कर दी है। ट्रायल सुबह आठ बजे लिए जाएंगे। ट्रायल के दौरान बनाई गई कमेटियों के कोचों को निर्देश दिए जा चुके है कि जो खिलाड़ी 27 सितंबर को नहीं आता है तो 28 सिंतबर को खिलाड़ी के ट्रायल लिए जाएं। विभाग पहले ही कमेटियों का गठन कर चुका है। कमेटी में विभिन्न खेलों के कोचों को शामिल किया गया है।

खेलों इंडिया में भाग लेने वाले खिलाड़ी व जिला पदक विजेता खिलाड़ियों को ट्रायल से छूट दी गई है। ट्रायल के लिए विभाग ने कमेटियों का गठन किया गया। विभाग ने इस बार अलग-अलग खेलों की कमेटियों का गठन किया है। कमेटी में एक कंनीवर व दो सदस्य शामिल किए गए है। कमेटी में विभिन्न खेलों के कोच शामिल किए गए है। ट्रायल लेने वाले चयनकर्ता को हिदायतें दी है कि तीन दिन के अंदर खिलाड़ियों के चयन संबंधित लिस्ट विभाग के पास भेजी जाए। इस दिन अगर खिलाड़ी किसी कारणवश ट्रायल का हिस्सा नहीं बन सकता है तो 28 व 29 सितंबर को दे सकता है। जिला खेल विभाग ने कमेटियों के कंनीवर को निर्देश जारी कर दिए है कि सेहत विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक खिलाड़ियों के ट्रायल लिए जाए।

एथलेटिक्स के कमेटी में यह शामिल

एथलेटिक्स के कमेटी में कोच सर्बजीत सिंह हैप्पी, बिक्रमजीत सिंह, परमजीत सिंह, सुनील कुमार, मनजीत सिंह को शामिल किया गया।

-बास्केटबाल कमेटी में कोच अनूप कुमार, भवखंडन सिंह।

-बाकिसंग में जूनियर कोच अरिहेत कुमार, गुरप्रीत सिंह

-बैडमिंटन-कोच हरजिंदर सिंह वड़ैच, वरुण कुमार

-फुटबाल-जूनियर कोच मनजीत सिंह, अतिंदरपाल सिंह

-जिमनास्टिक-कोच लव कुमार, अश्वनी कुमार

-हाकी-कोच अवतार सिंह, राजिंदर शर्मा, गुरदेव सिंह

-हैंडबाल- लवजीत सिंह, कुलविंदर सिंह

-तैराकी-उमेश शर्मा

-टेबल टेमिस-उVमेश भारद्वाज

वालीबाल- मुनी। तिवारी, पलविंदर कौर, आनंद कांता, अमृतपाल सिंह

-वेटलिफ्टिंग- अवतार राम, मनजीत सिंह

कुश्ती-शाम लाल

ट्रायल को लेकर कमेटियों का किया गया गठन

जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने कहा कि दो दिन तक चलने वाले ट्रायल को लेकर कमेटियों का गठन किया गया है। कमेटी में विभिन्न खेलों के कोच को शामिल किया गया गया। तीन दिन के भीतर खिलाड़ियों का चयन कर लिस्टें विभाग के पास जमा करवाने के लिए कहा गया है। खेलों इंडिया व जिला स्तर खेलों में पदक विजेता खिलाड़ी को ट्रायल से छूट दी गई है।

इन जगहों में होंगे ट्रायल

वेटलिफ्टिंग-गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम

टेबल टेनिस व बास्केटबाल-हंसराज स्टेडियम

बैडमिंटन-दोआबा कालेज

-एथलेटिक्स, तैराकी, जिमनास्टिक, वालीबाल, बाक्सिंग, कुश्ती-स्पोर्ट्स स्कूल

-फुटबाल-लायलपुुल खालसा कालेज फार वूमेन

-हैंडबाल व हाकी- डीएवी कालेज

 

Edited By: Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

जालंधर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!