Move to Jagran APP

सिख तालमेल कमेटी ने AAP विधायक बलदेव सिंह को बर्खास्त करने की उठाई मांग, सुखबीर बादल से जुड़ा है मामला

सिख तालमेल कमेटी ने आम आदमी पार्टी के जैतो हलके से विधायक बलदेव सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है। कमेटी का कहना है कि विधायक ने पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के बीमार को लेकर लेकर गलत टिप्पणी की है जोकि सिख सिद्धांतों के विपरीत है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 01:56 PM (IST)
सिख तालमेल कमेटी ने AAP विधायक बलदेव सिंह को बर्खास्त करने की उठाई मांग, सुखबीर बादल से जुड़ा है मामला
आम आदमी पार्टी के जैतो हलके से विधायक बलदेव सिंह की फाइल फोटो।

जालंधर, जेएनएन। सिखों की प्रमुख संस्था सिख तालमेल कमेटी ने आम आदमी पार्टी के जैतो हलके से विधायक बलदेव सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है। इस संबंध में आयोजित बैठक के दौरान संस्था के प्रमुख तेजिंदर सिंह परदेसी, हरपाल सिंह चड्ढा, हरप्रीत सिंह नीटू व परमिदंर सिंह दशमेश नगर ने कहा कि उक्त विधायक ने पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के बीमार को लेकर लेकर गलत टिप्पणी की है। जबकि, सिख धर्म में किसी भी बीमार की कुशलता को लेकर अरदास की जाती है। विधायक ने ऐसा करने ना सिर्फ संकीर्ण मानसिकता का प्रमाण दिया है, बल्कि सिख सिंद्धांतों के विपरीत जाकर यह बयान दिया है।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीमार की कुशलता को लेकर अरदास करने की बजाय इस तरह की बयानबाजी करने से सिखों की भावनाएं आहत की गई है। जिसे लेकर केजरीवाल सरकार को नैतिकता के आधार पर उक्त विधायक को पद से बर्खास्त कर देना चाहिए। इसके लिए कमेटी की तरफ से केजरीवाल सरकार को पत्र भी भेजा गया है। इस मौके पर उनके साथ सतपाल सिंह, हरजोत सिंह लक्की, गुरजीत सिंह सतनामियां, प्रभजोत सिंह, हरप्रीत सिंह रोबिन, बलदेव सिंह गत्तका मास्टर, जतिदंरपाल सिंह मझैल, अरविदंरपाल सिंह बबलू, पाली चड्डा व गुरविदंर सिंह सिद्धू मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में घातक हुआ कोरोनाः 20 साल के युवक समेत 13 की मौत, 318 नए केस

 
यह भी पढ़ेंः रेलवे फिर शुरू करेगा गोल्डन टेंपल टिकट काउंटर, 22 मार्च 2020 को किया गया था बंद

यह भी पढ़ेंः जालंधर में जीजा-साला की लड़ाई में बीच-बचाव करना धर्मप्रीत को पड़ गया भारी, हत्या कर घर में सो गया आरोपित

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.