Move to Jagran APP

सिख धर्म फौजी एसोसिएशन ने पीएम की रैली में विघ्न डालने की निंदा की, बोले- उनकी समस्याओं का भी नहीं हो सका हल

सिख धर्म फौजी एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर में होने वाली रैली के दौरान विघ्न डालने की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अन्य घोषणाओं के साथ-साथ सिख धर्म फौजी एसोसिएशन की मांगों को लेकर भी घोषणाएं करनी थी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 01:48 PM (IST)
सिख धर्म फौजी एसोसिएशन ने पीएम की रैली में विघ्न डालने की निंदा की, बोले- उनकी समस्याओं का भी नहीं हो सका हल
जालंधर में पंजाब प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसोसिएशन के सदस्य जानकारी देते हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में सिख धर्म फौजी एसोसिएशन ने 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर में होने वाली रैली के दौरान विघ्न डालने की घटना की निंदा की है। इस संबंध में पंजाब प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी रैली के दौरान अन्य घोषणाओं के साथ-साथ सिख धर्म फौजी एसोसिएशन की मांगों को लेकर भी घोषणाएं करनी थी। लेकिन प्रधानमंत्री के दौरे में विघ्न डालकर इसे विराम लगा दिया गया है। इस कारण सिख धर्म फौजी एसोसिएशन के सदस्यों में भारी रोष है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित वीर बाल दिवस 26 दिसंबर को मनाने का ऐलान किया है, वहीं श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलकर सिखों को नयाब तोहफा भी दिया है। इस बार भी कयास लगाई जा रही थी कि सिख धर्म की इस एसोसिएशन की मांगे जिनमें योग्यता के मुताबिक पेंशन देने, पूर्व सैनिकों की तर्ज पर सहुलियतें देने, मेडिकल तथा कैंटीन की सुविधा देने तथा अन्य मुआवजा देना शामिल है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिख धर्मी फौजी एसोसिएशन के सदस्यों को दी जाने वाली सुविधाओं का जल्द से जल्द ऐलान करने की मांग रखी। इस अवसर पर उनके साथ जरनैल सिंह, पृथ्वीपाल सिंह सोहल, हरपाल सिंह व मलकीत सिंह सहित सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.