Move to Jagran APP

बस्ती पीर दाद में सीवरेज समस्या काे लेकर दुकानदाराें का प्रदर्शन, मेयर को सौंपेंगे दुकानों की चाबियां

बस्ती पीर दाद रोड लेदर कांप्लेक्स पर सीवरेज की समस्याओं को लेकर वीरवार काे मार्केट के दुकानदाराें ने पंजाब सरकार अाैर जालंधर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 02:44 PM (IST)
बस्ती पीर दाद में सीवरेज समस्या काे लेकर दुकानदाराें का प्रदर्शन, मेयर को सौंपेंगे दुकानों की चाबियां
बस्ती पीर दाद में सीवरेज समस्या काे लेकर दुकानदाराें का प्रदर्शन, मेयर को सौंपेंगे दुकानों की चाबियां

जालंधर जेएनएन। बस्ती पीर दाद रोड लेदर कांप्लेक्स पर सीवरेज की समस्याओं को लेकर वीरवार काे मार्केट के दुकानदाराें ने पंजाब सरकार अाैर जालंधर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। दुकानदाराें का कहना है कि कई बार स्थानीय विधायक और पार्षद दौरा कर चुके हैं लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। दुकानदारों का कहना है कि सीवरेज का पानी खड़े होने से उनकी रोजी-रोटी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है।

loksabha election banner

सीवरेज के पानी की वजह से इस रोड पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित है, जिससे दुकानदारों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। दुकानदारों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द सीवरेज के पानी का हल ना निकाला तो दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों की चाबी जालंधर के मेयर को सौंप देंगे। इस माैके पर एआर रहमान, जितेंद्र पाल सिंह, रजत रिकी, खजान सिंह, यशपाल, रोहित चिन्ना, कुलजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, हीरालाल व जेठालाल अाहूजा आदि उपस्थित थे।

 सीवरेज समस्या काे लेकर बाजवा दे चुके है निगम ऑफिस पर धरना

जालंधर वेस्ट हलके के बस्ती पीर दाद रोड पर सीवरेज समस्या कई सालाें से बरकरार है। इलाके में गंदे पानी की सप्लाई भी हो रही है। इसी मामले काे लेकर कुछ दिन पहले पार्षद लखबीर सिंह बाजवा ने साथियों के साथ धरना दिया था।

इसके एक दिन बाद विधायक सुशील रिंकू ने मौके का दौरा करके तब नगर निगम कमिश्नर को दाे दिन का समय देकर चेतावनी दी थी कि समस्या का हल नहीं हुआ तो वह सख्त कदम उठाने को मजबूर होंगे। इसके बावजूद समस्या का कोई हल नहीं निकला है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.