Move to Jagran APP

तरनतारन में दुकानदार ने चोरी के आरोप में साथियों संग अपने कर्मी को पीट-पीट मार डाला, पांच लोगों पर केस

अमृतसर के दशमेश नगर निवासी 28 वर्षीय शरणजीत सिंह नामक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर दुकानदारों ने रविवार को बुरी तरह मारपीट की गई। गंभीर घायल शरणजीत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना थाना झब्बाल के समीप रविवार सुबह 11 बजे की है।

By Edited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 11:31 AM (IST)
तरनतारन में दुकानदार ने चोरी के आरोप में साथियों संग अपने कर्मी को पीट-पीट मार डाला, पांच लोगों पर केस
तरनतारन में दुकानदार ने चोरी के आरोप में अपने कर्मी को पीट-पीट मार डाला।

जासं, तरनतारन: अमृतसर के दशमेश नगर निवासी 28 वर्षीय शरणजीत सिंह नामक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर दुकानदारों ने रविवार को बुरी तरह मारपीट की गई। गंभीर घायल शरणजीत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना थाना झब्बाल के समीप रविवार सुबह 11 बजे की है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बघियाड़ी निवासी शरणजीत सिंह का 12 वर्ष पहले चरणजीत कौर के साथ विवाह हुआ था। इसके बाद वह अमृतसर के दशमेश नगर में मकान लेकर रहने लगा। शरणजीत कस्बा झब्बाल में दलजीत आटो स्पेयर पा‌र्ट्स के मालिक बिक्रमजीत सिंह के पास मोटरसाइकिल मैकेनिक का काम करता था। कुछ दिन पहले उसे काम से यह कहकर हटा दिया गया कि वो दुकान से सामान चोरी करता है। रविवार को सुबह आठ बजे शरणजीत को झब्बाल से फोन आया कि वह दुकान पर काम के लिए लौट आए।

loksabha election banner

शरणजीत पत्नी को बताकर दुकान पर चला गया। थाना झब्बाल के पास स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान के मालिक बिक्रमजीत ने इंद्रजीत सिंह लाली, जगबीर सिंह, हरजीत सिंह व भूपिंदर सिंह के साथ मिलकर उसकी सरेआम मारपीट की। शरणजीत को जमीन पर उल्टा लिटाकर मारपीट करने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई। चरणजीत कौर ने बताया कि जब उसे घटना का पता चला तो वह अपने भाई सिमरजोत सिंह को साथ लेकर मौके पर पहुंची। गंभीर घायल शरणजीत को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, परंतु वहां पर भी आरोपितों ने पहुंचकर मारने का प्रयास किया।

इलाज के दौरान शरणजीत सिंह की मौत हो गई। पत्नी के बयानों पर दुकान के मालिक समेत पांच पर केस दर्ज थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह, ड्यूटी अफसर एएसआइ परमजीत सिंह मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर चरनजीत कौर के बयानों पर आरोपित बिक्रमजीत सिंह निवासी झब्बाल, हरजीत सिंह, भूपिंदर सिंह निवासी गोल्डन एवेन्यू, अमृतसर, इंद्रबीर सिंह लाली, उसका भाई जजबीर सिंह जज निवासी भराड़ीवाल अमृतसर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी लिए छापामारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.