Move to Jagran APP

राजनगर में सीवरेज समस्या विकराल, निगम कमिश्नर को दुकानों की चाबियां सौंपेंगे दुकानदार

वार्ड नंबर 77 तहत बस्ती बावा खेल इलाके की कॉलोनियों राज नगर कबीर विहार व अन्य इलाकों में दो साल से सीवरेज समस्या का हल नहीं हो रहा है।

By Edited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 02:22 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 10:23 AM (IST)
राजनगर में सीवरेज समस्या विकराल, निगम कमिश्नर को दुकानों की चाबियां सौंपेंगे दुकानदार
राजनगर में सीवरेज समस्या विकराल, निगम कमिश्नर को दुकानों की चाबियां सौंपेंगे दुकानदार

जालंधर, जेएनएन। वार्ड नंबर-77 में आती बस्ती बावा खेल की कॉलोनियां, राजनगर, कबीर विहार व अन्य क्षेत्रों में दो साल से सीवरेज की समस्या है। भाजपा पार्षद पार्षद श्वेता धीर यह मुद्दा लगातार नगर निगम हाउस में उठा रही हैं लेकिन कोई हल नहीं निकाला गया। शनिवार को दुकानदारों ने चेतावनी दी कि समस्या का समाधान नहीं हुआ वे तो कारोबार बंद करके दुकानों की चाबियां निगम कमिश्नर को सौंप देंगे।

loksabha election banner

पार्षद पति विनीत धीर ने कहा कि निगम अफसरों कई बार इस समस्या से अवगत करवाया गया है। एक साल पहले उन्होंने जनता के साथ नगर निगम के खिलाफ कपूरथला रोड पर ट्रैफिक जाम किया था। इसके बाद लोगों पर केस दर्ज करवा दिया गया था। विनीत ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र की समस्या का हल राजनीतिक रंजिश के कारण नहीं हो रहा है। मोहल्लों में सीवरेज समस्या के कारण गलियों में गंदा पानी खड़ा है। इससे पीने के पानी की सप्लाई भी दूषित हो गई है। लोग बीमार पड़ रहे हैं।

धीर ने कहा कि नगर निगम लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में राजनीतिक भेदभाव न करें। उन्होंने कहा कि वह खुद अपने खर्च पर कई बार वार्ड की समस्या दूर करने के लिए कोशिश कर चुके हैं। लोगों को पानी के टैंकर उपलब्ध करवा रहे हैं ताकि वह बीमारी से बचे रहें। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनके इलाके की समस्याओं को जल्द दूर न किया गया तो वह नगर निगम के खिलाफ सड़कों पर उतरकर मोर्चा खोलेंगे।

 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.