Move to Jagran APP

पोस्ट मैट्रिक घोटाले और हाथरस कांड के विरोध में 10 अक्टूबर को संत समाज सड़कों पर उतरेगा

संतों की कमेटी ने कहा कि पंजाब सरकार की तीन सदस्यीय कमेटी की ओर से कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्म सोत को क्लीन चिट देना एक सोची समझी रणनीति है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घपला हुआ ही नहीं जो कि सरासर झूठ है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 08:47 PM (IST)
संत समाज 10 अक्टूबर को सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक राज्य भर में चक्का जाम करेगा।

जालंधर, जेएनएन। पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले और उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के कातिलों को सजा दिलाने के लिए संपूर्ण एससी भाईचारे के साथ संत समाज 10 अक्टूबर को सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक राज्य भर में चक्का जाम करेगा। इसे सफल बनाने के लिए बाबा परगट नाथ (रहीमपुर) की चेयरमैनशिप में एक सात सदस्यीय कमेटी बनाई गई है।

loksabha election banner

इसमें संत सरवन दास लुधियाना को प्रधान, महंत पुरुषोत्तम दास देहरा चक्क हकीम को उपप्रधान, संत इंद्र दास शेखे को महासचिव, संत सुरिंदर दास श्री खुरालगढ़ साहिब को सचिव, संत जगीर सिंह मकसूदां को संगठन सचिव व संत सतविंदर हीरा प्रधान आल इंडिया आदि धर्म मिशन को प्रवक्ता बनाया गया है। इसके अलावा अलग-अलग संगठनों के नुमाइंदों को लेकर 41 सदस्यीय सलाहकार कमेटी बनाई गई है।
 

संतों की कमेटी ने कहा कि पंजाब सरकार की तीन सदस्यीय कमेटी की ओर से कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्म सोत को क्लीन चिट देना एक सोची समझी रणनीति है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घपला हुआ ही नहीं, जो कि सरासर झूठ है। उन्होंने पंजाब की सभी जत्थेबंदियों व राजनीतिक पार्टियों से अपील की है कि वे पार्टीबाजी से ऊपर उठकर अनुसूचित वर्ग के विद्यार्थियों को इंसाफ दिलाने के लिए 10 अक्टूबर को चक्का जाम सफल बनाने में सहयोग दें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.