Move to Jagran APP

अमृतसर में बैठे नशा तस्कर से हेरोइन लेकर जालंधर में सप्लाई करता था साजन

अमृतसर में बैठे बड़े नशा तस्कर से साजन हेरोइन लेकर जालंधर में सप्लाई करता था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि साजन जालंधर-अमृतसर हाइवे पर अलग-अलग जगह पर नशा तस्करों से मिलकर उनसे सप्लाई लेता था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:24 PM (IST)
अमृतसर में बैठे नशा तस्कर से हेरोइन लेकर जालंधर में सप्लाई करता था साजन
अमृतसर में बैठे नशा तस्कर से हेरोइन लेकर जालंधर में सप्लाई करता था साजन

संवाद सहयोगी, जालंधर : अमृतसर में बैठे बड़े नशा तस्कर से साजन हेरोइन लेकर जालंधर में सप्लाई करता था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि साजन जालंधर-अमृतसर हाइवे पर अलग-अलग जगह पर नशा तस्करों से मिलकर उनसे सप्लाई लेता था। तस्कर मोबाइल फोन के जरिए उससे संपर्क करते थे और अलग-अलग जगह पर बुलाकर हेरोइन देते थे। ऐसे में अब साजन का मोबाइल नंबर पुलिस को मुख्य आरोपितों तक पहुंचाने में काफी मदद कर सकता है। पुलिस उसके फोन की रिकार्डिग निकलवाने का भी प्रयास कर रही है, ताकि उसके और आरोपितों के बीच जो भी बातचीत हुई, उसे सुना जा सके। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि साजन अकेला काम नहीं करता था बल्कि उसके साथ और लोग भी शामिल थे। पुलिस ने उसके संपर्क में रहने वाले कई लोगों को राउंडअप कर लिया है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है, ताकि इस धंधे में जुड़े और लोगों का पता लगाया जा सके। जल्द ही इस मामले में जालंधर पुलिस की एक टीम नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अमृतसर भी रवाना की जाएगी। इसके लिए अमृतसर पुलिस की मदद भी ली जा सकती है।

prime article banner

50 ग्राम हेरोइन समेत पकड़ा गया था

स्पेशल आपरेशन यूनिट की टीम ने मंगलवार को आबादपुर निवासी साजन को गिरफ्तार किया था। एसओयू की टीम ने मिल्क बार चौक के पास नाकाबंदी कर दी। नकोदर चौक की तरफ से आ रहे युवक ने पुलिस को देखा तो वहां से भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे काबू किया और उसकी तलाशी ली तो 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जांच में सामने आया कि साजन मजदूरी करता था और परिवार को पालता था। जल्द अमीर बनने के चक्कर में उसने हेरोइन सप्लाई का धंधा शुरू कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.