Move to Jagran APP

रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट व इनरव्हील क्लब ने किया सर्विस प्रोजेक्ट, एसबीटी स्कूल के बच्चों को दिए गर्म कपड़े व जरूरत का सामान

जालंधर में रोटरी क्लब वेस्ट तथा इनरव्हील क्लब द्वारा संयुक्त रूप से सर्विस प्रोजेक्ट का आयोजन एसबीटी मॉडल स्कूल सोढल रोड में हुआ। समारोह का आगाज समूचे विश्व को कोरोना से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना के साथ किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:53 AM (IST)
रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट व इनरव्हील क्लब ने किया सर्विस प्रोजेक्ट, एसबीटी स्कूल के बच्चों को दिए गर्म कपड़े व जरूरत का सामान
रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट व इनरव्हील क्लब ने स्कूल के बच्चों को गर्म कपड़े बांटे।

जागरण संवाददाता, जालंधर। रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट तथा इनरव्हील क्लब द्वारा संयुक्त रूप से सर्विस प्रोजेक्ट का आयोजन एसबीटी मॉडल स्कूल सोढल रोड में हुआ। रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट 3070 के पूर्व गवर्नर डॉ एसपीएस ग्रोवर की अध्यक्षता में आयोजित समारोह के दौरान जोलोटो इंडस्ट्री के एसवी हंस बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। समारोह का आगाज समूचे विश्व को कोरोना से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना के साथ किया गया। इसके उपरांत एसवी हंस ने रोटरी क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिन कार्यों को सरकार द्वारा किया जाना होता है उन्हें रोटरी क्लब द्वारा अंजाम देकर मानवता की सेवा की जा रही है। डाक्टर एसपीएस ग्रोवर ने रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट द्वारा बीते वर्ष किए गए कार्यों के बारे में बताया। इसके साथ ही कोरोना काल के दौरान गरीब तथा जरूरतमंद लोगों को दिए गए राशन तथा उसके बाद फ्री वैक्सीन लग कैंप लगाकर किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान स्कूल के 300 स्टूडेंट्स को गर्म वस्त्र तथा जरूरत का सामान भेंट किया गया। क्लब की तरफ से अतिथियों को सम्मानित भी किया। इस मौके पर क्लब के प्रधान मनदीप जुनेजा, सचिव टीपीएस बजाज, इंजीनियर कुलदीप सिंह, एएस जुनेजा, मनदीप सिंह गुजराल, दलजीत सिंह विरदी, तेजिंदर कौर व गुरिंदर कौर सहित सदस्य मौजूद थे।

बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों संबंधी अभिभावकों को किया जागरूक

जासं, जालंधर : सीजेएस पब्लिक स्कूल में 10वीं व 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के अभिभावकों के साथ ¨प्रसिपल डा. रवि सुता ने इंटरएक्टिव सेशन आयोजित किया। इसमें विद्यार्थियों की बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी संबंधी अभिभावकों को जागरूक किया गया। उन्होंने अभिभावकों को सीबीएसई के नए परीक्षा पैटर्न के बारे में भी जागरूक किया। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वे बच्चों को स्वयं अध्ययन के लिए प्रोत्साहित करें, सैंपल पेपर ज्यादा से ज्यादा हल करें, नियमित रूप से चलने वाली आनलाइन कक्षाओं में अवश्य भाग लें। अध्यक्ष नीना मित्तल ने कहा कि जिस तरह के हालात चल रहे हैं ऐसे में स्कूल बंद होने पर अभिभावकों को जागरूक करने के लिए यह जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.