Move to Jagran APP

जालंधर के सूर्या एनक्लेव में 16 साल बाद सड़क निर्माण शुरू, काकू आहलूवालिया ने लिया जायजा

सूर्या एनक्लेव में 16 साल बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू हुआ है। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया ने लोगों की सुविधा को देखते हुए यहां पर 1.5 करोड़ रुपये का बजट तय किया है। स्कीम विकसित किए जाने के बाद पहली बार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 09:15 AM (IST)
जालंधर के सूर्या एनक्लेव में 16 साल बाद सड़क निर्माण शुरू, काकू आहलूवालिया ने लिया जायजा
सड़क निर्माण का जायजा लेते हुए चेयरमैन के बेटे काकू आहलूवालिया। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट जालंधर की स्कीम सूर्या एनक्लेव में 16 साल बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू हुआ है। स्कीम विकसित किए जाने के बाद पहली बार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सूर्या एनक्लेव की सभी सड़कों के निर्माण पर 1.5 करोड़ रुपये खर्च किए जाने हैं। सड़क निर्माण शुरू होने पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया के बेटे काकू आहलूवालिया ने इलाके के लोगों के साथ काम का जायजा लिया। उनके साथ गुरु गोबिंद सिंह सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता, सीनियर कांग्रेस नेता सुरेंद्र सिंह पप्पा, कारण, सिमरन भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

इन सड़कों के निर्माण के लिए विधायक राजेंद्र बेरी लगातार लोगों के संपर्क में थे और इंप्रूवमेंट रस्ते तालमेल करके इन पर काम शुरू करवाया है। क्यों विकसित होने के बाद यहां पर कभी भी सड़कें नहीं बनी। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया ने लोगों की सुविधा को देखते हुए यहां पर 1.5 करोड़ रुपये का बजट तय किया है। उनके बेटे काकू आहलूवालिया ने बताया कि सड़क निर्माण के अतिरिक्त पार्कों के विकास एलईडी लाइट्स के लिए भी काम चल रहा है जिसके लिए अलग से बजट रखा गया है।

वहीं नार्थ हलके के विधायक बाबा हेनरी ने वार्ड नंबर 62 के तहत आते गोबिंद नगर में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इस मौके पर इलाके के लोगों के साथ बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि नॉर्थ हलके के सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं बावा हेनरी ने कहा कि नॉर्थ हलके में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों से पूरे हल्के की तस्वीर बदल रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.