Move to Jagran APP

बिजली के खंभे से टकरा पलटी पिकअप, मजदूरों पर गिरी दीवार; तीन की मौत

गांव फतेहपुर में शुक्रवार को बाहरी राज्य के मजदूरों से भरी पिकअप 207 बिजली के खंभे से टकराकर मकान की दीवार तोड़ने के बाद पलट गई। हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 05:58 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:06 AM (IST)
बिजली के खंभे से टकरा पलटी पिकअप, मजदूरों पर गिरी दीवार; तीन की मौत
बिजली के खंभे से टकरा पलटी पिकअप, मजदूरों पर गिरी दीवार; तीन की मौत

संवाद सहयोगी, मल्लीयां कलां (नकोदर) : गांव फतेहपुर में शुक्रवार को बाहरी राज्य के मजदूरों से भरी पिकअप-207 बिजली के खंभे से टकराकर मकान की दीवार तोड़ने के बाद पलट गई। हादसे में सभी 10 मजदूर गाड़ी से नीचे गिरे तो दीवार उन पर आ गिरी। इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर व सातों घायल मजदूर जौहल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस चौकी उग्गी के इंचार्ज एसआइ लवलीन कुमार ने बताया कि फतेहपुर के गुरुद्वारा तीर साहिब में काम चल रहा है। इसके लिए दलजीत सिंह मजदूरों को गाड़ी में बिठाकर ला रहा था। गुरुद्वारा साहिब के पास हादसा हो गया। मृतकों की पहचान दुखी साहनी, शिव शंकर व अरुण भंडारी के रूप में हुई है। बाइक सवारों ने साइकिल चालक का फोन छीना

जागरण संवाददाता, जालंधर : शहर में मोबाइल छीनने की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक सवार दो आरोपित साइकिल सवार का मोबाइल छीनकर फरार होते दिख रहे हैं। वीडियो सोढ़ल चौक का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक साइकिल सवार जा रहा है जिसकी कमीज की ऊपर की जेब में मोबाइल पड़ा है। तभी उसके पीछे से बाइक पर बैठे दो युवक आते हैं और चलते-चलते ही बगल में मोटरसाइकिल लगाकर उसकी जेब से मोबाइल निकाल लेते हैं। साइकिल सवार विरोध करता है लेकिन साइकिल का बैलेंस संभालने की वजह से वह मोबाइल को नहीं बचा पाता। इसके बाद साइकिल सवार बाइक सवारों का पीछा करने की कोशिश करता है, लेकिन बाइक सवार फरार हो जाते हैं। पुलिस का कहना है कि वह वीडियो को वेरीफाई कर रहे हैं इसके लिए वीडियो में आए चेहरों की फोटो लेकर शिनाख्त भी की जा रही है। सेल्फी लेते छीना था मोबाइल

इससे पहले शहर में एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो महिलाएं सेल्फी ले रही हैं तभी सड़क से गुजरते हुए मोटरसाइकिल सवार उनसे मोबाइल छीन कर फरार हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.