Move to Jagran APP

तेज रफ्तार अर्टिगा ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, जीएनडीयू कर्मी की मौत; दो जख्मी

मृतक अपने रिश्तेदार की मौत का अफसोस जताकर धर लौट रहा था। कार चालक हादसे के बाद तेजी से अमृतसर की तरफ भाग निकला। उसे पकडऩे के लिए पुलिस नाकों पर अलर्ट कर दिया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 09:22 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:22 AM (IST)
तेज रफ्तार अर्टिगा ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, जीएनडीयू कर्मी की मौत; दो जख्मी
तेज रफ्तार अर्टिगा ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, जीएनडीयू कर्मी की मौत; दो जख्मी

जालंधर, जेएनएन। दकोहा फाटक के पास शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में दोस्त के घर अफसोस जताकर लौट रहे व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में उसके दो साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जख्मियों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक जीएनडीयू में काम करने वाले दिलबाग नगर बस्ती गुजां निवासी राजकुमार अपने साथी रामनगर निवासी विनीत और बांसा वाला बाजार बैंड मार्केट निवासी सुरिंदर पाल सिंह के साथ दोस्त हरजीत सिंह के घर दकोहा में उनके किसी रिश्तेदार की मौत पर अफसोस जताने गए थे। शुक्रवार देर रात तीनों दो मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। जैसे ही दकोहा फाटक क्रॉस करके उन्होंने शहर की तरफ मोटरसाइकिल घुमाई तो लुधियाना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने उन्हेंं टक्कर मार दी। जिससे तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए और राजकुमार की मौत हो गई।

कार चालक हादसे के बाद तेजी से अमृतसर की तरफ भाग निकला। थाना कैंट के एसएचओ रामपाल ने बताया कि फरार हुए कार चालक को पकडऩे के लिए पुलिस नाकों पर वायरलेस से अलर्ट कर दिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.