Move to Jagran APP

जालंधर में राकेश कुमार मल्होत्रा ​​मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 100 लोगों ने लगवाया टीका

जालंधर में राकेश कुमार मल्होत्रा ​​मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी ने कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। पीएचसी रंधावा मसंदा के एएमओ डा. हेमंत मल्होत्रा एएनएम ज्योति सुमन एलटी राजवंत सीएचओ प्रीति और फार्मेसी अधिकारी खुशबू की टीम ने 45 साल से ऊपर के 100 व्यक्तियों का टीकाकरण किया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 02:50 PM (IST)
जालंधर में राकेश कुमार मल्होत्रा ​​मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 100 लोगों ने लगवाया टीका
कैंप में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाते हुए लोग।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में स्वर्गीय राकेश कुमार मल्होत्रा के जन्मदिवस पर राकेश कुमार मल्होत्रा ​​मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी (की तरफ से एसएमओ करतारपुर डॉ. कुलदीप सिंह के सहयोग से चकजिंदा में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन पार्षद तमनरीत कौर ने किया। पीएचसी रंधावा मसंदा के एएमओ डा. हेमंत मल्होत्रा, एएनएम ज्योति सुमन, एलटी राजवंत, सीएचओ प्रीति और फार्मेसी अधिकारी खुशबू की टीम ने 45 साल से ऊपर के 100 व्यक्तियों का टीकाकरण किया। इस अवसर पर वरिष्ठ अकाली नेता गुरप्रीत सिंह, सोसाइटी की ओर से सविता मल्होत्रा, अनिल कोहली, अमित शर्मा, मगिंदर सिंह और सरकारी प्राइमरी स्कूल चकजिंदा का स्टाफ उपस्थित थे।

loksabha election banner

आर्य समाज मंदिरों को वैक्सीन केंद्र में परिवर्तित करने की पेशकश की

कोरोना महामारी के बढ़ते केसों के बीच आर्य प्रतिनिधि सभा पंजाब ने नई पहल की है। इसके तहत सभा ने राज्यभर में चलाए जा रहे आर्य समाज मंदिरों को कोविड वैक्सीन सेंटर में परिवर्तित करने की पेशकश की है। इसे लेकर आर्य प्रतिनिधि सभा पंजाब के प्रधान व उद्योगपति सुदर्शन शर्मा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर समाज को सेवा का अवसर देने को कहा है।

सुदर्शन शर्मा ने कहा कि महामारी के दौरान पिछले वर्ष भी आर्य समाज ने व्यापक स्तर पर सेवाएं दी थी। इनमें जरूतमंद परिवारों को राशन देने से लेकर स्वास्थ्य सेवाएं देना शामिल रहा। एक बार फिर से वैसे ही हालात बन गए है। ऐसे में आर्य प्रतिनिधि सभा ने अपनी नैतिक जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए सरकार के समक्ष उक्त पेशकश की है। पंजाब में 150 के करीब आर्य समाज मंदिर तमाम तरह की सुविधाओं से लैस है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.