Move to Jagran APP

जालंधर में सेंट्रल टाउन में बरसाती सीवरेज का काम शुरू, जलभराव से मिलेगी राहत

विधायक राजेंद्र बेरी ने सेंट्रल टाउन की गली नंबर 9 से बरसाती सीवरेज डालने का काम शुरू करवाया है। वार्ड नंबर 19 के तहत आते आसपास के इलाकों में भी बरसाती सीवरेज की समस्या खत्म होगी। यह काम स्वर्गीय मनमोहन कालिया पार्क के पास से शुरू करवाया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:56 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 12:01 PM (IST)
जालंधर में सेंट्रल टाउन में बरसाती सीवरेज का काम शुरू, जलभराव से मिलेगी राहत
सेंट्रल टाउन की गली नंबर 9 से बरसाती सीवरेज डालने का काम शुरू करवाते हुए विधायक राजेंद्र बेरी। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। विधायक राजेंद्र बेरी ने सेंट्रल टाउन की गली नंबर 9 से बरसाती सीवरेज डालने का काम शुरू करवाया है। यहां पर बरसात के दौरान जलभराव से लोग कई सालों से परेशान हैं। विधायक बेरी ने गली के छोटे बच्चों से इसका उद्घाटन करवाया और कहा कि जल्द ही बरसाती पानी की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

loksabha election banner

वार्ड नंबर 19 के तहत आते आसपास के इलाकों में भी बरसाती सीवरेज की समस्या खत्म होगी। यह काम स्वर्गीय मनमोहन कालिया पार्क के पास से शुरू करवाया गया है। यहां पर बड़ी पाइप लाइन डाली जा रही है और पानी की निकासी जल्द हो जाया करेगी।

उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 19 के सभी इलाकों में जो भी सड़क निर्माण पार्क के विकास के काम पेंडिंग है में भी तेजी से करवाए जा रहे हैं। मौके पर मदनलाल सुधीर दोगी रविंद्र कुमार यशपाल बजाज सतपाल गोयल रिंकू पलटा मौजूद रहे।

उधर, नार्थ हलके के विधायक बाबा हेनरी ने वार्ड नंबर 62 के तहत आते गोबिंद नगर में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इस मौके पर इलाके के लोगों के साथ बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि नॉर्थ हलके के सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - सागर हत्याकांड मामलाः हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई तीन टीमें, अलग-अलग जगह पर हुई छापेमारी

यह भी पढ़ें - जालंधर के सूर्या एनक्लेव में 16 साल बाद सड़क निर्माण शुरू, काकू आहलूवालिया ने लिया जायजा

यह भी पढ़ें - यात्रीगण कृपया ध्यान दें... जालंधर में रात दस की बजाए पौने 12 बजे पहुंचेगी शहीद एक्सप्रेस, समय के अनुसार ही स्टेशन की ओर निकलें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.