Move to Jagran APP

बरसात के तीन दिन बाद भी फोकल प्वाइंट सर्विस लेन से पानी की निकासी नहीं

तीन दिन पहले हुई बारिश के बाद हाईवे पर जलभराव हो गया था। यहां हालात जस के तस बने हुए हैं और वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Edited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 01:54 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 02:07 PM (IST)
बरसात के तीन दिन बाद भी फोकल प्वाइंट सर्विस लेन से पानी की निकासी नहीं
बरसात के तीन दिन बाद भी फोकल प्वाइंट सर्विस लेन से पानी की निकासी नहीं

जालंधर, जेएनएन। फोकल प्वाइंट से वेरका मिल्क प्लांट की तरफ जाती हाईवे की सर्विस लेन पर जमा बारिश का पानी राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। तीन दिन पहले हुई बारिश के बाद जलभराव हो गया था, जो अभी तक नहीं निकल सका है। निगम प्रशासन ने इसके लिए कोई व्यवस्था नहीं की है, जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

loksabha election banner

सोमवार को दिन भर हुई बूंदाबांदी और बारिश के कारण शहर के गली और मोहल्ले ही नहीं बल्कि हाईवे भी जलभराव का शिकार हो गए थे। इसके अगले दिन ही गली-मोहल्लों से बारिश का पानी निकल गया, लेकिन हाईवे पर पानी-निकासी की व्यवस्था न होने के कारण वीरवार तक भी पानी भरा हुआ है। ठहराव न होने के कारण न तो कोई इसकी शिकायत करता है और न ही प्रशासन इसे गंभीरता से ले रहा है। यहां से रूटीन में गुजरने वाले मनीष जैन बताते हैं कि हाईवे पर जलभराव के कारण गाड़ियां जल्द खराब होने लगती हैं। कई बार यहां से दोपहिया वाहन से गुजर रहे लोगों के वाहन बीच में फंस रहे हैं। तमाम टैक्स अदा करने के बावजूद टूटी हुई सड़कें व जलभराव के रूप में परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने प्रशासन से हाईवे से पानी की निकासी की मांग की।

खालसा कॉलेज फ्लाईओवर पर आई दरार

खालसा कालेज फ्लाईओवर पर दरार आने से राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई उक्त समस्या को लेकर देखते ही देखते कई लोग इस पर अपने कमेंट भी दे रहे है। इस दरार के उपर से गुजरते समय कई बार वाहनों की रफ्तार कम होने से कभी भी दुर्घटना हो सकती है। इसे लेकर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.