Move to Jagran APP

आप पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा बोले- भगवंत मान जमीन से जुड़े नेता, उनमें लोगों के काम करने तथा विकास करवाने का जज्बा

सांसद भगवंत मान को पंजाब में आप का मुख्यमंत्री चेहरा एलाने जाने की घोषणा के बाद पंजाब के हर वर्ग में खुशी का माहौल है। आप प्रत्याशी एडवोकेट दिनेश चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काफी सोच समझ के साथ भगवंत मान के नाम पर मोहर लगाई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 03:27 PM (IST)
आप पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा बोले- भगवंत मान जमीन से जुड़े नेता, उनमें लोगों के काम करने तथा विकास करवाने का जज्बा
आप पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा ने भगवंत मान को जमीन से जुड़ा हुआ नेता कहा है। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, रूपनगर। लंबे समय के इंतजार के बाद सांसद भगवंत मान को पंजाब में आप का मुख्यमंत्री चेहरा एलाने जाने की घोषणा के बाद पंजाब के हर वर्ग में जहां खुशी का माहौल है वहीं आम आदमी पार्टी के वर्करों का मनोबल भी प्रभावी रूप से बढ़ा है। यह बात हलका रूपनगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट दिनेश चड्ढा ने कही। उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काफी सोच समझ के साथ भगवंत मान के नाम पर मोहर लगाई है तथा साथ यह भी कहा कि आज पंजाब की किसी भी पार्टी के पास भगवंत मान के बराबर का कोई लीडर नहीं है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि संसद में पंजाब की बुलंद आवाज रहे भगवंत मान ने हमेशा पंजाब के हक के मुद्दे प्रभावी रूप से उठाए हैं। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में एक नया इतिहास करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों की सहमति से मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की है जिसका हर तरफ स्वागत हो रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी का ग्राफ काफी ऊंचा हुआ है तथा लोगों का पार्टी प्रति विश्वास भी बढ़ा है। चड्ढा ने कहा कि भगवंत मान पंजाब को समझते हैं, जमीन से जुड़े नेता हैं जबकि उनमें लोगों के काम करने तथा विकास करवाने का जज्बा है जिसका प्रमाण भगवंत मान संगरूर लोकसभा हलके में सभी को धूल चटाते विजय दर्ज करते हुए दे चुके हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल काफी तजुर्बा रखने वाले नेता हैं जिहोंने दिल्ली को स्वर्ग बना दिया है जबकि अब भगवंत मान के साथ मिलकर पंजाब को स्वर्ग बनाने का सपना है जिसे चुनाव परिणाम आने के साथ ही पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ाया जाएगा। इस मौके पार्टी वर्करों ने लड्डू बांटते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। इस मौके जसविंदर कौर शाही सहित निशा चड्ढा, बलजिंदर कौर, नरिंदर कौर काहलों, जसवीर कौर, नीरू विज, तानिया, मीना, जसप्रीत कौर, गुरप्रीत कौर, तमलप्रीत कौर, भाग सिंह मदान, सुदीप विज, कुलदीप सिंह, मलकीयत सिंह, गौरव कपूर, मनजीत सिंह, रणबीर सिंह गिल, पीलीएस चीमा, परमजीत सिंह पिंकी, रणजीत सिंह, प्रदीप कुमार, शुव कुमार लालपुरा, बलवंत सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरवीन बबला, भाग सिंह बड़ी, तेजिंदर सिंह, चेतन कालिया, सुहेल सिंह, अवतार सिंह, वरिंदर सिंह, गणेश सैनी आदि विशेष रूप से हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.