Move to Jagran APP

जालंधर में म्यूजिक की-बोर्ड बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला, खरीदने के नाम पर ठगी

बस्ती गुजां निवासी एडवोकेट साहिल ने कमिश्नर दफ्तर में शिकायत दर्ज करवाई कि उन्होंने म्यूजिक से संबंधित कीबोर्ड बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था। उनके साथ ठगी हो गई है।

By Edited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 05:56 AM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 05:56 AM (IST)
जालंधर में म्यूजिक की-बोर्ड बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला, खरीदने के नाम पर ठगी
जालंधर में म्यूजिक की-बोर्ड बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला, खरीदने के नाम पर ठगी

जालंधर, जेएनएन। बस्ती गुजां निवासी एडवोकेट साहिल ने शुक्रवार को कमिश्नर दफ्तर में आकर शिकायत दर्ज करवाई कि उन्होंने म्यूजिक से संबंधित कीबोर्ड बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था। इस बीच एक राजू नामक व्यक्ति का फोन आया कि वह उनका कीबोर्ड खरीद लेगा। वे उन्हें अपना पेटीएम नंबर दें। उसने पीटीएम नंबर दिया तो चंद ही घंटों में उसके एकाउंट से पांच हजार रुपये निकाल लिए गए। एडवोकेट साहिल ने बताया कि जब रिपोर्ट के बाद उन्होंने दो नंबरों पर फोन कर कांटेक्ट करना चाहा तो उक्त व्यक्ति पैसे देने से साफ मुकर गया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

loksabha election banner

ट्रैवल एजेंट विनय हरि के कार्यालय पर पहुंची सर्च टीम लौटी

जालंधर। ट्रैवल एजेंट विनय हरि के बीएमसी चौक के नजदीक स्थित कार्यालयों पर सर्च करने पहुंची टीम वापस लौट गई है। वीरवार को विनय हरि के तीन कार्यालयों पर सर्च शुरू हुई थी तो शहर भर में अटकलों का बाजार शुरू हो गया था। सर्च करने पहुंची टीम ने वीरवार को दिनभर कार्यालयों के दरवाजे बंद रखे थे। किसी को भी अंदर-बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। इस दौरान बाकायदा तौर पर पुलिस बल भी तैनात रखा गया था। हालांकि इन्कम टैक्स व जीएसटी विभाग के स्थानीय अधिकारियों की तरफ से ट्रैवल एजेंट विनय हरि के कार्यालयों पर किसी सर्च से इन्कार किया गया था। बीते वर्ष भी इन्कम टैक्स विभाग की तरफ से वियन हरि के आवास एवं कार्यालयों पर सर्च की गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.