Move to Jagran APP

नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए पंजाब की महिला खिलाड़ियों के ट्रायल फगवाड़ा में आज

पंजाब महिला टीम का चयन करने के लिए फगवाड़ा के रायपुर ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी ट्रायल रखे गए हैं। ट्रायल के लिए 80 महिला पहलवानों की रजिस्ट्रेशन हो चुकी है। चैंपियनशिप आगरा में 29 से 31 जनवरी तक होगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:59 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:59 AM (IST)
नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए पंजाब की महिला खिलाड़ियों के ट्रायल फगवाड़ा में आज
पंजाब महिला टीम का चयन करने के लिए फगवाड़ा के रायपुर ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी ट्रायल होंगे। फाइल फोटो

जालंधर, जेएनएन। द रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आगरा में करवाई जा रही सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए महिला पहलवानों के चयन के लिए फगवाड़ा में शनिवार को ट्रायल होंगे। महिला खिलाड़ी पंजाब की टीम में जगह बनाने के लिए प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। ट्रायल फगवाड़ा के रायपुर ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी में करवाए जाएंगे। ट्रायल में 80 के करीब महिला पहलवानों की रजिस्ट्रेशन हो चुकी है। नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप आगरा में 29 से 31 जनवरी तक होगी। यह चैंपियनशिप पिछले वर्ष जालंधर में ही पीएपी स्टेडियम में हुई थी।

loksabha election banner

उस समय रेसलिंग चैंपियनशिप में पंजाब टीम की खिलाड़ी गुरशरण प्रीत कौर ने स्वर्ण पदक जीता था। वहीं मनप्रीत कौर ने कांस्य पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था। इस बार भी दोनों पहलवान टीम में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी पंजाब।

पुरुष टीम में दस पहलवान चयनित

कुश्ती संस्था के प्रधान पदम श्री करतार सिंह ने कहा है कि पुरुष वर्ग पंजाब टीम का चयन हो चुका है, जिसमें विभिन्न किलो भार वर्ग के 10 पहलवान शामिल किए गए हैं उम्मीद है कि सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में पंजाब के पहलवान अपना बढ़िया प्रदर्शन करके कई पदक अपने नाम करेंगे। वर्तमान में सभी पहलवान चैंपियनशिप की तैयारी को लेकर अभ्यास कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.