Move to Jagran APP

पंजाब में ट्यूबवेल से पानी भर रही नाबालिग लड़की की पिटाई, आहत होकर उठाया खौफनाक कदम

तरनतारन में ट्यूबवेल से पानी भरने गई नाबालिग लड़की के साथ एक महिला ने मारपीट कर दी। आहत हुई नाबालिग ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक लड़की की पहचान 16 वर्षीय पूजा के रूप में हई।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 01:12 PM (IST)
पंजाब में ट्यूबवेल से पानी भर रही नाबालिग लड़की की पिटाई, आहत होकर उठाया खौफनाक कदम
तरनतारन में ट्यूबवेल से पानी भर रही नाबालिग लड़की के साथ एक महिला ने मारपीट कर दी।

तरनतारन, जेएनएन। यहां ट्यूबवेल से पानी भरने गई नाबालिग लड़की के साथ एक महिला ने मारपीट कर दी। जिससे आहत हुई नाबालिग ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक लड़की की पहचान 16 वर्षीय पूजा के रूप में हई। वहीं मारपीट करने वाली महिला का नाम अमनदीप कौर है। पुलिस ने थाना सदर पट्टी में मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

prime article banner

विधानसभा हलका पट्टी के गांव तूत के रहने वाले जसबीर सिंह ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी पूजा ट्यूबवेल से पानी भरने के लिए गई थी। वहां पर इसी गांव के गुरनाम सिंह की पत्नी अमनदीप कौर ने उसकी बेटी के साथ बेवजह मारपीट की। मारपीट के बाद अमनदीप कौर ने पूजा को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो गांव में बदनाम कर दूंगी। इसके बाद घर लौटने पर पूजा ने अपने परिवार को घटना बाबत जानकारी दी। उसने घर में पड़ा जहरीला पदार्थ निगल लिया।

नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिवार के सदस्यों ने बेटी पूजा को इलाज के लिए कस्बे के निजी अस्पताल लेकर गए। निजी अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के संबंध में सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कुलजिंदर सिंह ने बताया कि शव कब्जे में लेकर जसबीर सिंह के बयान दर्ज करके अमनदीप कौर नाम की महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपित महिला काबू

डीएसपी कुलजिंदर सिंह ने बताया कि गांव तूत में आत्महत्या करने वाली पूजा के पिता जसबीर सिंह के बयानों पर थाना सदर पट्टी में नामजद आरोपित महिला अमनदीप कौर को जांच अधिकारी एएसआइ गुरपाल सिंह ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अमनदीप कौर शनिवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.