Move to Jagran APP

पंजाब लोकहित पार्टी प्रमुख मलकीत बीरमी बोले- प्रदेश में माफिया के खात्मे के लिए खाका किया तैयार

पंजाब लोकहित पार्टी बनाने वाले पंजाब के पूर्व जेल मंत्री मलकीत सिंह बीरमी ने कहा कि उनकी पार्टी अपने घोषणापत्र के माध्यम से मतदाताओं को उचित रोडमैप देते हुए सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह पहले ही मालवा में कुछ बैठकें कर चुके हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:23 AM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:23 AM (IST)
पंजाब लोकहित पार्टी प्रमुख मलकीत बीरमी बोले- प्रदेश में माफिया के खात्मे के लिए खाका किया तैयार
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए पंजाब लोकहित पार्टी प्रमुख मलकीत बीरमी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। हाल ही में पंजाब लोकहित पार्टी बनाने वाले पंजाब के पूर्व जेल मंत्री मलकीत सिंह बीरमी ने कहा है कि उनकी पार्टी पहले ही राज्य भर में कई छोटे राजनीतिक समूहों और मोर्चों के साथ गठबंधन कर चुकी है और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले ताकत हासिल कर रही है। बीरमी ने कहा कि उनकी पार्टी अपने घोषणापत्र के माध्यम से मतदाताओं को उचित रोडमैप देते हुए सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि वह पहले ही मालवा में कुछ बैठकें कर चुके हैं और अब अपनी टीम को दूसरे क्षेत्रों में ले जा रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वह दोआबा में भी लोगों से मिल रहे हैं और अपने एजेंडे पर चर्चा कर रहे हैं। उनके रोडमैप में कुछ नई योजनाएं हैं, जिनके साथ रेत, परिवहन, भूमि और ड्रग माफिया सहित सभी प्रचलित माफियाओं को आसानी से समाप्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य एजेंडा ओबीसी समुदाय का उत्थान होगा। अकालियों, कांग्रेस और भाजपा समेत सभी दलों ने इस समुदाय की उपेक्षा की है, जिसे उनके माध्यम से उसका उचित अधिकार मिलेगा।

उन्होंने कहा कि उनका फोकस युवाओं को अच्छी शिक्षा और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने पर होगा। उनका लक्ष्य पंजाब को 3 लाख करोड़ रुपये के बढ़ते वित्तीय कर्ज से बचाना भी है। बीरमी के साथ सामाजिक संघर्ष पार्टी के संरक्षक जसविंदर सिंह और अध्यक्ष हरविंदर कौर भी थीं।

यह भी पढ़ें- पांच दिवसीय दीवाली उत्सव संपन्न

नकोदर  स्थानीय टैगोर एजुकेशनल ट्रस्ट की तरफ से अपने सभी स्कूल ¨वग में दीवाली उत्सव का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने परम्परागत तरीके से दीये बनाने, रंगोली सजाना, गीत गायन, कविता व नाच कला का प्रदर्शन करते हुए मुकाबलों में हिस्सा लिया। मुकाबलों में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। प्रिंसिपल पलविंदर कौर व प्रधान मनमोहन पराशर ने विद्यार्थियों को कर्म करने और हमेशा सच्चाई के मार्ग पर चलने को प्रेरित किया। इस मौके पर उपप्रधान शाम लाल लूंबा, सीनियर अध्यापक आशारानी, सतपाल कौर, सरोज हंस के अलावा विद्यार्थी संघ द्वारा हेमंत अरोड़ा व मोहित अरोड़ा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.