Move to Jagran APP

पंजाब में 86 फार्मेसी अफसरों को मिला नए साल का तोहफा, प्रमोशन के साथ हुए तबादले

पंजाब के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने 86 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत देकर नए साल का तोहफा दिया है। साथ ही उनके तबादले के आदेश भी जारी किए हैं। इनमें जालंधर के 7 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत कर सीनियर फार्मेसी अफसर तैनात किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 05:21 PM (IST)
पंजाब में 86 फार्मेसी अफसरों को मिला नए साल का तोहफा, प्रमोशन के साथ हुए तबादले
पंजाब स्वास्थ्य विभाग ने 86 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत कर तबादले के आदेश जारी किए हैं। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने डॉक्टरों व क्लर्कों के बाद फार्मेसी अफसरों को भी नए साल का तोहफा दिया है। विभाग ने राज्य भर में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अहम भूमिका निभाने वाले 86 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत कर सीनियर फार्मेसी अफसर बना दिया है। स्वास्थ्य विभाग के डायरेक्टर डॉ मनजीत सिंह ने बताया कि विभाग की ओर से सेवा वृद्धि खत्म करने के बाद नए कर्मचारियों को आगे आने का मौका दिया गया है।

prime article banner

विभाग ने 86 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत कर तबादले के आदेश जारी किए हैं। इनमें जालंधर के 7 फार्मेसी अफसरों को पदोन्नत कर सीनियर फार्मेसी अफसर तैनात किया गया है। शशि किरण को अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर अमन नगर से सीएचसी करतारपुर, ऊषा रानी को सीएचसी लोहियां खास से सीएचसी शाहकोट, कविल देव को अर्बन डिस्पेंसरी इंडस्ट्रियल एरिया से सिविल अस्पताल, जालंधर, मंजू बाला को ईएसआई डिस्पेंसरी नंबर 1 से सिविल अस्पताल फिल्लौर, परमजीत कौर को सीएचसी शंकर से सीएचसी आदमपुर, रविंदर कौर को ईएसआई फगवाड़ा से सिविल अस्पताल नकोदर, मंजू अग्रवाल को पीएससी मुकंदपुर से सीएचसी बड़ा पिंड में तैनाती के आदेश दिए गए हैं।

7 फार्मेसी अफसरों का प्रमोशन लेने से इनकार

राज्य भर में 7 फार्मेसी अफसरों ने पदोन्नति लेने से इनकार कर दिया है। इनमें किरण बाला शामिल हैं। फार्मेसी ऑफिसर एसोसिएशन की प्रधान मीनाक्षी धीर ने सेहत विभाग के आदेश का स्वागत करके सरकार का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि फार्मेसी अफसरों ने कोरोना वायरस से जंग में अहम भूमिका अदा की थी। इसके एवज में उन्हें पदोन्नत कर सम्मान दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.